Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तमिलनाडु के एक ही परिवार के चार सदस्यों की हुई मौत, BJP अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने की स्टालिन सरकार की आलोचना

Tamil Nadu News तमिलनाडु के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने राज्य में हुए एक ही परिवार के चार लोगों की कथित मौत की निंदा की है। उन्होंने रज्य के सरकार की आलोचना करते हुए पूछा कितने और नागरिकों को मरना होगा ताकि द्रमुक सरकार के शराब डीलर हर गली में शराब की दुकानें खोलकर और अनियमित शराब की बिक्री को प्रोत्साहित करके पैसा कमा सकें?

By AgencyEdited By: Babli KumariUpdated: Mon, 04 Sep 2023 09:00 AM (IST)
Hero Image
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के तमिलनाडु अध्यक्ष के अन्नामलाई (फाइल फोटो/एएनआई)

चेन्नई, एजेंसी। तमिलनाडु में एक ही परिवार के चार लोगों की कथित मौत पर सियासी जंग छिड़ी हुई है। इस घटना की तमिलनाडु भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने निंदा करते हुए स्टालिन सरकार की आलोचना की है। आपको बता दें कि हाल ही में राज्य के तिरुपुर जिला में पल्लदम के पास एक परिवार के चार सदस्यों की कथित तौर पर हत्या कर दी गई थी।

अन्नामलाई ने सोशल मीडिया एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर तमिल में इस मामले को लेकर एक संदेश लिखा। एक्स पर किए उनके संदेश का एक मोटा अनुवाद पढ़ा गया जिसमें उन्होंने लिखा है, "यह दर्दनाक और चौंकाने वाला है कि मोहनराज के साथ-साथ उनके छोटे भाई, मां और चाची की भी बेरहमी से हत्या कर दी गई। मोहनराज परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं...," 

द्रमुक सरकार की आलोचना करते हुए, राज्य भाजपा प्रमुख ने पूछा, "कितने और नागरिकों को मरना होगा ताकि द्रमुक सरकार के शराब डीलर हर गली में शराब की दुकानें खोलकर और अनियमित शराब की बिक्री को प्रोत्साहित करके पैसा कमा सकें?"

'स्टालिन को खुद को नंबर वन सीएम बताने में शर्म आनी चाहिए'

राज्य में हर दिन हो रही हत्याओं के कारण अन्नामलाई ने ऐसे समय में खुद को "नंबर एक सीएम" के रूप में पेश करते हुए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन पर निशाना साधा। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर आगे लिखा, "जब तमिलनाडु में हर दिन हत्याएं हो रही हैं, कानून-व्यवस्था चरमरा गई है, तो क्या मुख्यमंत्री को खुद को नंबर एक मुख्यमंत्री के रूप में प्रचारित करने में शर्म नहीं आती...।"

आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आग्रह करते हुए राज्य भाजपा प्रमुख ने कहा, '' राज्य पुलिस के बंधे हुए हाथ सत्तारूढ़ दल के चंगुल से मुक्त किया जाना चाहिए और अपना काम करने और जनता की सुरक्षा सुनिश्चित करने की उन्हें अनुमति दी जानी चाहिए।''