Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नितिन गडकरी को धमकी देने वाले गैंगस्टर की कोर्ट परिसर में जमकर पिटाई, पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने पर भड़के लोग

Gangster Jayesh Pujari केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और एक वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी को धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार एक गैंगस्टर की बुधवार को कर्नाटक के बेलगावी में अदालत परिसर में पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने पर जमकर पिटाई की गई।गिरफ्तार गैंगस्टर जयेश पुजारी को जब जिला अदालत में पेश किया गया तो वह पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगा।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Updated: Wed, 12 Jun 2024 06:34 PM (IST)
Hero Image
नितिन गडकरी को धमकी देने वाले गैंगस्टर की कोर्ट परिसर में जमकर पिटाई। प्रतीकात्मक फोटो।

बेलगावी, आईएएनएस। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और एक वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी को धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार एक गैंगस्टर की बुधवार को कर्नाटक के बेलगावी में अदालत परिसर में पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने पर जमकर पिटाई की गई।

वकीलों ने की जमकर पिटाई

गिरफ्तार गैंगस्टर जयेश पुजारी को जब जिला अदालत में पेश किया गया, तो वह पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगा। पाकिस्तान समर्थक नारे लगाते ही अदालत में मौजूद लोगों और वकीलों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी।

इस मामले में हुआ था कोर्ट में पेश

कोर्ट में पेश करने गई पुलिस टीम ने बड़ी मुश्किल से उसे बचाया और वहां से उसे बाहर लेकर आई। बाद में उसे एपीएमसी पुलिस स्टेशन ले जाया गया। उसे कर्नाटक के आईपीएस अधिकारी आलोक कुमार को जान से मारने की धमकी के मामले में कोर्ट में पेश किया गया था।

हिंडालगा केंद्रीय जेल में बंद है आरोपी

सूत्रों ने कहा कि जयेश पुजारी ने पाकिस्तान समर्थक नारे लगाए, क्योंकि उसे अदालत के समक्ष अपना मामला पेश करने की अनुमति नहीं दी गई थी। पुजारी वर्तमान में हिंडालगा केंद्रीय जेल में बंद है। वह कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले का रहने वाला है। पुलिस सूत्रों ने कहा है कि अदालत में पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने के लिए उसके खिलाफ अलग मामला दर्ज की जाएगी। 

यह भी पढ़ें-

PM Modi Italy Visit: G-7 शिखर सम्मेलन में शामिल होने इस दिन इटली जाएंगे पीएम मोदी, मेलोनी से करेंगे मुलाकात

Kuwait Fire: कुवैत में आग लगने से 41 लोगों की मौत, 30 से अधिक भारतीय घायल; हेल्पलाइन नंबर जारी