Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Telangana Election 2023: AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी पर बरसे गौरव भाटिया, बोले- कानून से ऊपर कोई नहीं है...

एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी द्वारा कल हैदराबाद में अपनी सार्वजनिक रैली के दौरान एक पुलिस अधिकारी को धमकी देने का मामला सामने आया था। जिसके बाद आज भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने अकबरुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है। भाटिया ने कहा कि कानून से ऊपर कोई नहीं है। अगर वर्दी अपना काम करने लगेगी तो इनकी सारी हेकड़ी निकल जाएगी।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghUpdated: Wed, 22 Nov 2023 03:23 PM (IST)
Hero Image
AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी पर बरसे गौरव भाटिया

एएनआई, नई दिल्ली। तेलंगाना में 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसे लेकर सभी पार्टियां जोर शोर से अपना प्रचार प्रसार करने में लगी हुई हैं। कई नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वहीं, एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी द्वारा कल हैदराबाद में अपनी सार्वजनिक रैली के दौरान एक पुलिस अधिकारी को धमकी देने का मामला सामने आया था। जिसके बाद आज भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने अकबरुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है। भाटिया ने कहा कि कानून से ऊपर कोई नहीं है। अगर वर्दी अपना काम करने लगेगी तो इनकी सारी हेकड़ी निकल जाएगी।

अकबरुद्दीन ओवैसी ने पुलिस निरीक्षक को दी थी धमकी

एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने कल हैदराबाद के ललिताबाग में एक अभियान को संबोधित करते समय ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस निरीक्षक को धमकी दी और उसे मौके से चले जाने को कहा था। पुलिस इंस्पेक्टर ने उनसे आदर्श आचार संहिता के तहत समय पर बैठक समाप्त करने को कहा था। 

मामले को लेकर रोहित राजू, डीसीपी साउथ ईस्ट ज़ोन, संतोष नगर SHO की शिकायत पर (AIMIM नेता) अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामला आईपीसी की धारा 353 (सरकारी कर्तव्यों में बाधा डालना) और अन्य संबंधित धाराओं के तहत दर्ज किया गया है।

— ANI (@ANI) November 22, 2023

5 मिनट पहले वो मंच पर क्यों आए?- असदुद्दीन ओवैसी

एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने मामले को लेकर कहा कि अगर समय रात 10:01 बजे होता तो आपके पास हमें रोकने का पूरा अधिकार है। जब पांच मिनट बचे थे तो वह मंच पर क्यों आए?... कानून इजाजत दे रहा है और आप हमें पांच मिनट पहले इसे रोकने के लिए कहते हैं?... अगर रात के 10:01 बजे हों तो कोई प्रतिक्रिया दे सकता है... यह कैसा व्यवहार है? पाँच मिनट में कोई बहुत कुछ कह सकता है। एक वक्ता के लिए आरंभिक और समापन वक्तव्य महत्वपूर्ण होता है। 

यह भी पढ़ें- DGCA ने एयर इंडिया पर लगाया 10 लाख रुपए का वित्तीय जुर्माना, 3 नवंबर को जारी किया गया था कारण बताओ नोटिस

यह भी पढ़ें- Odisha: राष्ट्रपति मुर्मु ने ''नए भारत के लिए नई शिक्षा" अभियान का किया शुभारंभ, केंद्रीय शिक्षा मंत्री भी रहे मौजूद