Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonali Phogat: गोवा के सीएम ने बताया कैसे सुलझेगी सोनाली फोगाट की मौत की गुत्‍थी, बोले- मामले की गंभीरता से जांच हो रही

सोनाली फोगाट की मौत कार्डियक अरेस्‍ट के कारण हुई। सीएम प्रमोद सावंत ने बताया हम सोनाली फोगाट के मौत के मामले को गंभीरता से ले रहे हैं। डीजीपी स्‍वयं इस मामले की बेहद करीब से निगरानी कर रहे हैं।

By TilakrajEdited By: Updated: Wed, 24 Aug 2022 01:52 PM (IST)
Hero Image
सोनाली फोगाट की मौत की वजह जल्‍द ही सबके सामने आ जाएगी

पणजी, एजेंसी। भाजपा नेत्री और इंटरनेट मीडिया स्टार सोनाली फोगाट के निधन पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। स्‍वजन उनकी हत्‍या की आशंका भी जता रहे हैं। इस बीच गोवा के मुख्‍यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा है कि इस मामले को बेहद गंभीरता से लिया जा रहा है। सोनाली फोगाट की मौत की वजह जल्‍द ही सबके सामने आ जाएगी। बता दें कि सोनाली फोगाट का गोवा में बुधवार को निधन हुआ था।

बताया जा रहा है कि सोनाली फोगाट की मौत कार्डियक अरेस्‍ट के कारण हुई। सीएम प्रमोद सावंत ने बताया, 'हम सोनाली फोगाट के मौत के मामले को गंभीरता से ले रहे हैं। डीजीपी स्‍वयं इस मामले की बेहद करीब से निगरानी कर रहे हैं। डाक्‍टरों को शुरुआती जांच में लग रहा था कि सोनाली फोगाट की मौत के पीछे कार्डियक अरेस्‍ट वजह थी। लेकिन मौत का असली कारण पोस्‍टमार्टम के बाद ही सामने आ पाएगी। यकीन मानिए इस मामले की तह तक पहुंचा जाएगा।'

सोनाली फोगाट की बड़ी बहन रेमन फोगाट और छोटी बहन रूकेश से सोमवार रात नौ बजे परिवार से बातचीत की थी। सोनाली ने वाट्सअप काल करने को कहा था।

— ANI (@ANI) August 24, 2022

इसके बाद सोनाली ने कहा कि मेरे साथ बहुत कुछ गलत हो रहा है। इसलिए परिवार सीबीआइ जांच की मांग कर रही है। हालांकि, सोनाली फोगाट की मौत की गुत्‍थी पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही खुल पाएगी।