Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Goa Murder Case: 'जांच में सहयोग नहीं कर रही आरोपी महिला', DGP जसपाल सिंह बोले- जल्द होगी आगे की कार्रवाई

गोवा में एक स्टार्टअप कंपनी की सीईओ द्वारा हाल ही में अपने चार साल के बेटे की हत्या करने का मामले में गोवा के डीजीपी जसपाल सिंह ने कहा कि आरोपी महिला को अदालत में पेश किया गया जिसके बाद न्यायिक मजिस्ट्रेट ने आरोपी को छह दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।उन्होंने कहा कि हम होटल प्राधिकरण और टैक्सी ड्राइवर द्वारा किए गए काम की सराहना करते हैं।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Updated: Thu, 11 Jan 2024 08:47 PM (IST)
Hero Image
जांच में सहयोग नहीं कर रही आरोपी महिलाः DGP।

एएनआई, पणजी। गोवा में एक स्टार्टअप कंपनी की सीईओ द्वारा हाल ही में अपने चार साल के बेटे की हत्या करने का मामला सामने आया था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। वहीं, इस मामले में गोवा के डीजीपी जसपाल सिंह ने कहा कि आरोपी महिला को अदालत में पेश किया गया, जिसके बाद न्यायिक मजिस्ट्रेट ने आरोपी को छह दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

शुरुआती चरण में है जांचः DGP

उन्होंने इस मामले में होटल प्राधिकरण और टैक्सी ड्राइवर के काम की सराहना की है। उन्होंने कहा कि हम होटल प्राधिकरण और टैक्सी ड्राइवर द्वारा किए गए काम की सराहना करते हैं। इस मामले में अभी शुरुआती जांच की जा रही है और हम जल्द ही किसी नतीजे पर पहुंचेंगे। उन्होंने आगे कहा कि जांचकर्ताओं ने बताया कि आरोपी जांच में सहयोग नहीं कर रही है। डीजीपी ने बताया कि पुलिस इस मामले में सबूत जमा कर रही है और इसी आधार पर आरोपी से पूछताछ की जाएगी। 

यह भी पढ़ेंः Goa Murder Case: वीडियो कॉल... तकिया और चाकू, सूटकेस में शव से लेकर अंतिम संस्कार तक की पूरी कहानी

यह भी पढ़ेंः Suchana Seth: कफ सिरप और तकिया... हथियार के बिना CEO मां ने किया चार साल के बेटे का कत्ल? मर्डर मिस्ट्री के खुल रहे राज