Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Suchana Seth Case: कोर्ट ने पांच दिन के लिए बढ़ाई CEO सूचना सेठ की पुलिस हिरासत, चार साल के बेटे की हत्या का आरोप

Suchana Seth Case पणजी बाल न्यायालय ने अपने चार साल के बेटे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार की गई सूचना सेठ की पुलिस हिरासत को पांच दिन के लिए बढ़ा दिया है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार सूचना सेठ को 19 जनवरी को कोर्ट में दोबारा पेश किया जाएगा। बता दें कि सूचना सेठ पर अपने चार साल के बेटे की हत्या का आरोप है।

By Agency Edited By: Mohd Faisal Updated: Mon, 15 Jan 2024 02:24 PM (IST)
Hero Image
Suchana Seth Case: कोर्ट ने पांच दिन के लिए बढ़ाई CEO सूचना सेठ की पुलिस हिरासत (फाइल फोटो)

एएनआई, पणजी (गोवा)। पणजी बाल न्यायालय ने अपने चार साल के बेटे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार की गई सूचना सेठ की पुलिस हिरासत को पांच दिन के लिए बढ़ा दिया है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, सूचना सेठ को 19 जनवरी को कोर्ट में दोबारा पेश किया जाएगा।

सूचना सेठ पर है बेटे की हत्या का आरोप

बता दें कि सूचना सेठ पर अपने चार साल के बेटे की हत्या का आरोप है। एक स्टार्टअप कंपनी की मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) सूचना सेठ को छह दिनों की शुरुआती हिरासत खत्म होने के बाद गोवा बाल न्यायालय में पेश किया गया था।

कोर्ट ने पांच दिन के लिए बढ़ाई पुलिस हिरासत

इस दौरान पुलिस ने सूचना सेठ की हिरासत को बढ़ाए जाने का आग्रह किया। पुलिस ने कोर्ट में बताया कि जांच अभी पूरी नहीं हुई है। जिसके बाद कोर्ट ने सूचना सेठ की पुलिस हिरासत को पांच दिन के लिए बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़ें- बेटे को क्यों मारा? सूचना सेठ के बैग से बरामद हुआ नोट; खूनी हाथों से लिखी दिल की बात

कर्नाटक के चित्रदुर्ग से हुई थी गिरफ्तारी

39 वर्षीय सूचना सेठ को अपने बेटे की हत्या के आरोप में आठ जनवरी को कर्नाटक के चित्रदुर्ग से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के अनुसार, वह अपने बेटे के शव को बैग में भरकर टैक्सी में यात्रा कर रही थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने सोमवार को समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि आरोपी महिला जांच में सहयोग नहीं कर रही है।

यह भी पढ़ें- 'बैग में बेटे की लाश लिए बिल्कुल चुप बैठी थी सूचना सेठ' कैब ड्राइवर ने बताया- सफर के दौरान क्या-क्या हुआ