Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Goa Murder Case: एक महीने तक बच्चे से नहीं मिलते थे पिता, पूछताछ में सूचना सेठ के पति ने किए कई खुलासे

अपने चार साल के बच्चे की हत्या की आरोपी सुचना सेठ से अलग हुए पति ने गोवा पुलिस को बताया कि उनको अपने बेटे से मिलने की अनुमति नहीं दी गई थी। वेंकट रमन इस मामले में जांच के तहत अपना बयान दर्ज कराने के लिए दोपहर में बेंगलुरु से कैलंगुट पुलिस स्टेशन पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि वह पिछले पांच रविवार से अपने बेटे से नहीं मिले थे।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Updated: Sat, 13 Jan 2024 05:03 PM (IST)
Hero Image
पिछले पांच रविवार से नहीं मिले पिता, पूछताछ में सूचना के पति ने किया खुलासा। फाइल फोटो।

पीटीआई, पणजी। अपने चार साल के बच्चे की हत्या की आरोपी सुचना सेठ से अलग हुए पति ने गोवा पुलिस को बताया कि उनको अपने बेटे से मिलने की अनुमति नहीं दी गई थी। वेंकट रमन इस मामले में जांच के तहत अपना बयान दर्ज कराने के लिए दोपहर में बेंगलुरु से कैलंगुट पुलिस स्टेशन पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि वह पिछले पांच रविवार से अपने बेटे से नहीं मिले थे।

पांच रविवार से बेटे से नहीं मिला पिता

एक अधिकारी ने बतया कि सूचना के पति वेंकट रमन का इस मामले में बयान दर्ज किया गया है। उन्होंने आगे कहा कि रमन ने पुलिस को बताया कि उसके और सेठ के बीच बेंगलुरु की एक पारिवारिक अदालत में तलाक की कार्यवाही चल रही है। रमन ने पूछताछ के दौरान बताया कि अदालत ने उसे अपने बेटे से मुलाकात का अधिकार दिया था लेकिन सेठ ने उसे पिछले पांच रविवार से मिलने की अनुमति नहीं दी। रमन ने दावा किया कि जब बेटे की हत्या हुई थी, उस दौरान वह इंडोनेशिया के जकार्ता में था।

यह भी पढ़ेंः बेटे को क्यों मारा? सूचना सेठ के बैग से बरामद हुआ नोट; खूनी हाथों से लिखी दिल की बात

बैग से बरामद हुआ था नोट

मालूम हो कि इससे पहले सूचना सेठ के बैग से एक नोट बरामद हुआ है। गोवा पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को कहा था कि सूचना सेठ के बैग से बरामद आईलाइनर से लिखा एक नोट मिला है, जिससे पता चला है कि वह अपने चार साल के बेटे की कस्टडी को लेकर परेशान थी, जिसकी वजह से उसने मासूम की हत्या की।

यह भी पढ़ेंः 'बैग में बेटे की लाश लिए बिल्कुल चुप बैठी थी सूचना सेठ' कैब ड्राइवर ने बताया- सफर के दौरान क्या-क्या हुआ