Move to Jagran APP

Assam News: 'उनके पास कोई शक्ति नहीं है...', AIUDF प्रमुख ने कांग्रेस के 'ओल्ड टाइगर' टिप्पणी पर दिया करारा जवाब

Assam News धुबरी जिले के गौरीपुर इलाके में मीडिया से बदरुद्दीन अजमल ने बताया कि उनके पास कोई शक्ति नहीं है और उन्होंने केवल एक बच्चे को जन्म दिया है और मेरे सात बच्चे हैं और उनमें से कुछ अब जवान हैं और 40 साल के हो चुके हैं। अगर मैं दोबारा शादी करना चाहता हूं तो मैं मुख्यमंत्री से पूछने नहीं जाऊंगा।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Mon, 01 Apr 2024 12:21 PM (IST)
Hero Image
एआईयूडीएफ प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ( फाइल फोटो )

एएनआई, धुबरी। एआईयूडीएफ प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने एक बार फिर शादी को लेकर विवादित बयान दिया और असम के पूर्व मंत्री और कांग्रेस उम्मीदवार रकीबुल हुसैन पर निशाना साधा। एआईयूडीएफ प्रमुख ने कहा कि उनके पास कोई शक्ति नहीं है और उन्होंने केवल एक बच्चे को जन्म दिया है। अजमल ने आगे कहा कि अगर उन्हें दोबारा शादी करनी है तो वह असम के मुख्यमंत्री से पूछने नहीं जाएंगे।

धुबरी जिले के गौरीपुर इलाके में मीडिया से बदरुद्दीन अजमल ने बताया कि उनके पास कोई शक्ति नहीं है और उन्होंने केवल एक बच्चे को जन्म दिया है और मेरे सात बच्चे हैं और उनमें से कुछ अब जवान हैं और 40 साल के हो चुके हैं। अगर मैं दोबारा शादी करना चाहता हूं, तो मैं मुख्यमंत्री से पूछने नहीं जाऊंगा। 

'सीएम हिमंत सरमा ने दे दी नसीहत'

इससे पहले, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा था कि अगर वह (बदरुद्दीन अजमल) दोबारा शादी करने की योजना बना रहे हैं, तो उन्हें लोकसभा चुनाव से पहले ऐसा करना चाहिए, क्योंकि उसके बाद राज्य में बहुविवाह कानून द्वारा एक आपराधिक प्रथा बन जाएगी।

'मैं दोबारा शादी कर सकता हूं'

असम के मुख्यमंत्री धुबरी संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस उम्मीदवार रकीबुल हुसैन की टिप्पणियों पर बदरुद्दीन अजमल ने प्रतिक्रिया दी। रकीबुल हुसैन ने बदरुद्दीन अजमल को 'ओल्ड टाइगर' कहा था। बदरुद्दीन अजमल ने जवाब दिया, "मेरी उम्र इतनी नहीं है। मैं दोबारा शादी कर सकता हूं।"

'मैं मुख्यमंत्री से मांग करता हूं'

अजमल ने कहा, 'असम के सीएम कह रहे हैं कि अगर बदरुद्दीन जीतेंगे तो मौलाबादी बढ़ जाएगी और अगर रकीबुल जीतेंगे तो मुझे खुशी होगी। मैं गैंडे की हत्या का मुद्दा भी उठा रहा हूं और मैं मुख्यमंत्री से विजिलेंस से जांच कराने की मांग करना चाहता हूं। तथ्यों का पता लगाएं, जैसे कि कितने गैंडे मारे गए, यह कब हुआ, इसमें कौन शामिल था, व्यापार में कौन शामिल था, और सभी तथ्य सामने आ जाएंगे।'

यह भी पढ़ें- 'चुनाव से पहले कर लें शादी, अगर UCC लागू हुआ तो जाना पड़ेगा जेल' बदरुद्दीन अजमल की शादी की चाहत के बीच क्या बोल गए हिमंत सरमा