Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेंगलुरु के नामी कैफे के लेडीज वॉशरूम में छिपा रखा था कैमरा, महिला की नजर पड़ी तो हुआ खुलासा; आरोपी गिरफ्तार

Third Wave Coffee Case आरोपी पिछले छह महीने से थर्ड वेव कॉफी के बीईएल रोड आउटलेट पर काम कर रहा था। इस बात का पता चलते ही उसे नौकरी से निकाल दिया गया है। वुमन वॉशरूम में हो रहे वीडियो रिकॉर्ड का मामला तब सामने आया जब घटना के समय एक फीमेल कस्टमर कॉफी शॉप में मौजूद थी। महिला ने सोशल मीडिया पर इस घटना की जानकारी साझा की।

By Jagran News Edited By: Babli Kumari Updated: Mon, 12 Aug 2024 10:34 AM (IST)
Hero Image
बेंगलुरु के ‘थर्ड वेव कैफे’ के वॉशरूम में छिपा रखा था कैमरा (फाइल फोटो)

ऑनलाइन डेस्क, नई दिल्ली। बेंगलुरु पुलिस ने बेंगलुरु के बीईएल रोड स्थित 'थर्ड वेव कॉफी' के एक कर्मचारी को महिला शौचालय के कूड़ेदान में मोबाइल फोन छिपाकर चुपके से वीडियो रिकॉर्ड करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। यह घटना शनिवार को घटित हुई है। आरोपी कर्मचारी ने शौचालय में करीब दो घंटे तक अपने फोन से वुमन वॉशरूम की रिकॉर्डिंग की। घटना के दौरान कॉफी शॉप में मौजूद एक महिला ग्राहक ने सोशल मीडिया पर इस घटना की जानकारी साझा की।

क्या है पूरा मामला? 

घटना शनिवार की बताई जा रही है। घटना के दौरान कॉफी शॉप में मौजूद एक ग्राहक ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी साझा की है। उसने बताया कि मोबाइल के वीडियो रिकॉर्डिंग फंक्शन को चालू करके शौचालय के कूड़ेदान में फोन छिपाया गया था। फोन फ्लाइट मोड पर था ताकि कोई आवाज न आए, और इसे डस्टबिन बैग में सावधानी से छिपाया गया था जिसमें एक छेद किया गया था ताकि केवल कैमरा ही दिखाई दे। वहीं, महिला ग्राहक ने इसे एक डरावना अनुभव बताते हुए कहा कि अब मैं कही भी वॉशरूम का इस्तेमाल करने से पहले सौ बार सोचूंगी। मैं आप लोगों से भी अपील करती हूं कि बाहर जाते वक्त सावधान रहें।

कॉफी शॉप के प्रबंधन ने घटना को लेकर दी सफाई

इस घटना पर अब कॉफी शॉप की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। कॉफी शॉप के प्रबंधन ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'हमारे ग्राहकों की सुरक्षा और भलाई हमेशा हमारी प्राथमिकता है। कॉफी शॉप की नीति सख्त है और बीईएल रोड स्टोर में संदिग्ध व्यक्ति को तुरंत नौकरी से निकाल दिया गया है, साथ ही आवश्यक कानूनी कार्रवाई शुरू की गई है।'

यह भी पढ़ें- Kochi Video: दोहा से जूते में 8 सोने की चेन छिपा लाया यात्री, अधिकारियों ने कोच्चि एयरपोर्ट पर धर दबोचा