Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hit and Run Law: कई राज्यों में ट्रक ड्राइवरों का विरोध प्रदर्शन, ऑल इंडिया ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के साथ केंद्रीय गृह सचिव करेंगे बैठक

केंद्र सरकार द्वारा लाए जा रहे नए हिट एंड रन कानून को लेकर कई राज्यों में ट्रक ड्राइवरों ने चक्का जाम कर दिया है। राजस्थान गुजरात मध्य प्रदेश यूपी और बिहार के ड्राइवरों ने शनिवार से ही विरोध प्रदर्शन जारी रखा है। हालांकि केंद्र सरकार इस विरोध प्रदर्शन को गंभीरता से ले रही है। बता दें कि नए कानून में हिट-एंड-रन प्रावधान पर ड्रक ड्राइवरों ने निराशा व्यक्त की है।

By Agency Edited By: Devshanker Chovdhary Updated: Tue, 02 Jan 2024 04:19 PM (IST)
Hero Image
हिंट एंड रन कानून को लेकर ट्रक ड्राइवरों का विरोध जारी। (फोटो- एएनआई)

एएनआई, नई दिल्ली। केंद्र सरकार द्वारा लाए जा रहे नए 'हिट एंड रन' कानून को लेकर कई राज्यों में ट्रक ड्राइवरों ने चक्का जाम कर दिया है। राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश, यूपी और बिहार के ड्राइवरों ने शनिवार से ही विरोध प्रदर्शन जारी रखा है। हालांकि, केंद्र सरकार इस विरोध प्रदर्शन को गंभीरता से ले रही है।

विरोध प्रदर्शन को लेकर केंद्रीय गृह सचिव की बैठक

विरोध प्रदर्शन को देखते हुए केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला ने मंगलवार को अखिल भारतीय परिवहन कांग्रेस की बैठक बुलाई है। अजय भल्ला की अध्यक्षता में विभिन्न राज्यों में जारी विरोध प्रदर्शनों पर विचार किया जाएगा। बता दें कि नए कानून में 'हिट-एंड-रन' प्रावधान पर ड्रक ड्राइवरों ने निराशा व्यक्त की है।