Move to Jagran APP

आंध्र प्रदेश के बापटला में भीषण सड़क हादसा, चार की मौके पर मौत 15 अन्य घायल

आंध्र प्रदेश के बापटला जिले में सोमवार को एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई और 15 अन्य घायल हो गए। दुर्घटना वेमुरु मंडल के जांपनी गांव के पास उस समय हुई जब एक मिनी ट्रक पलट गया जिसमें श्रद्धालु यात्रा कर रहे थे।

By AgencyEdited By: Amit SinghUpdated: Mon, 05 Dec 2022 10:43 PM (IST)
Hero Image
आंध्र प्रदेश के बापटला में भीषण सड़क हादसा

अमरावती, आईएएनएस। आंध्र प्रदेश के बापटला जिले में सोमवार को एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई और 15 अन्य घायल हो गए। दुर्घटना वेमुरु मंडल के जांपनी गांव के पास उस समय हुई, जब एक मिनी ट्रक पलट गया, जिसमें श्रद्धालु यात्रा कर रहे थे।

घायलों का इलाज जारी

घायलों को तेनाली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित कृष्णा जिले के अयप्पा भक्त थे। मृतकों की पहचान पशम रमेश (55), बी पांडुरंगा राव (40), बी पवन कुमार (25) और बोदिना रमेश (42) के रूप में हुई है। पीड़ित केरल में सबरीमाला के दर्शन कर घर लौट रहे थे। सुबह तेनाली रेलवे स्टेशन पहुंचने के बाद, वे कृष्णा जिले में अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए टाटा ऐस में सवार हो गए।

वाहन के अनियंत्रित होने के बाद हुआ हादसा

पुलिस ने कहा कि तेज गति और क्षेत्र में घने कोहरे के कारण वाहन चालक ने जाहिर तौर पर नियंत्रण खो दिया। तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चौथे ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। घायलों को तेनाली के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है और अधिकारी उन्हें गुंटूर स्थानांतरित करने की व्यवस्था कर रहे हैं।