Move to Jagran APP

Assam Accident: धेमाजी जिले में भीषण सड़क हादसा, नाबालिग सहित तीन की मौत, 6 लोग घायल

असम के धेमाजी जिले में सड़क हादसा हो गया है। जहां एक अनियंत्रित गाड़ी ने कई लोगों को टक्कर मार दी है। जिसमें एक नाबालिग सहित कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई। तो वहीं छह अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए। ( फोटो-एएनआई)

By Preeti GuptaEdited By: Preeti GuptaUpdated: Fri, 17 Feb 2023 12:01 PM (IST)
Hero Image
धेमाजी जिले में भीषण सड़क हादसा, नाबालिग सहित तीन की मौत, 6 लोग घायल
धेमाजी, एएनआई। असम के धेमाजी जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। जहां एक तेज रफ्तार और अनियंत्रित कार ने कई लोगों को टक्कर मार दी है। जिसमें एक नाबालिग सहित कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई। तो वहीं छह अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। यह पूरी घटना गुरुवार को धेमाजी जिले के जोनाई के पास तेलम लखीपाथर इलाके में हुई है।

कार ने मोटरसाइकिल, स्कूटी, साइकिल को मारी टक्कर

धेमाजी जिले पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी है कि अनियंत्रित कार ने एक मोटरसाइकिल, एक स्कूटी और एक साइकिल को जोरदार टक्कर मार दी थी। पुलिस ने बताया कि टक्ककर लगने के कारण एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और एक नाबालिग लड़की सहित दो अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था।

घायलों का अस्पताल में इलाज जारी

पुलिस के अनुसार धेमाजी जिले के जोनाई के पास तेलम लखीपाथर इलाके में हुई इस घटना में छह अन्य लोग भी घायल हुए हैं। हालांकि पुलिस ने उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करा दिया था। जहां अभी भी उनका इलाज जारी है।

यह भी पढ़े-  भिवानी कंकाल कांड: मृतक जुनैद के खिलाफ दर्ज थे गौ तस्करी से जुड़े पांच मामले, ओवैसी ने गहलोत सरकार को घेरा

यह भी पढ़े- सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र राजनीतिक संकट मामले को बड़ी बेंच को भेजने से किया इनकार, 21 फरवरी को अगली सुनवाई