Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Telangana: पत्नी के साथ वीडियो कॉल के दौरान पति ने लगाई फांसी, दोनों के बीच संपत्ति को लेकर चल रहा था विवाद

तेलंगाना में एक 28 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ वीडियो कॉल पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना शहर के बाहरी इलाके राचाकोंडा पुलिस आयुक्तालय के उप्पल पुलिस स्टेशन की सीमा से सामने आई है। इस घटना की जानकारी पुलिस ने दी है। वह अपनी पत्नी नित्यश्री के साथ वीडियो कॉल पर थे जो यदाद्री भोंगिर जिले में अपने माता-पिता के घर गई थी।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Updated: Sat, 30 Dec 2023 12:58 PM (IST)
Hero Image
Telangana: पत्नी के साथ वीडियो कॉल के दौरान पति ने लगाई फांसी

आईएएनएस, हैदराबाद। तेलंगाना में एक 28 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ वीडियो कॉल पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना शहर के बाहरी इलाके राचाकोंडा पुलिस आयुक्तालय के उप्पल पुलिस स्टेशन की सीमा से सामने आई है। इस घटना की जानकारी पुलिस ने दी है।

हैदराबाद मेट्रो के सिग्नलिंग विभाग में कार्यरत एम. नरेश (28) ने शुक्रवार को उप्पल में सरस्वती कॉलोनी में अपने घर पर आत्मघाती कदम उठाया।

वह अपनी पत्नी नित्यश्री के साथ वीडियो कॉल पर थे, जो यदाद्री भोंगिर जिले में अपने माता-पिता के घर गई थी।

नरेश भी उसी जिले का रहने वाला था। पुलिस के मुताबिक, नरेश और नित्यश्री की एक साल पहले शादी हुई थी। वह गर्भवती थी और एक सप्ताह पहले किसी पारंपरिक समारोह के लिए अपने माता-पिता के पास गई थी।

इस बात को लेकर पति-पत्नी में अनबन रहती थी। जांच में पता चला कि उनके बीच संपत्ति को लेकर भी विवाद सामने आया था।

विवादों से परेशान होकर नरेश ने शुक्रवार को अपनी पत्नी को वीडियो कॉल की। उसने पहले ही छत के पंखे से कपड़े का एक टुकड़ा बांध लिया था और खुद को फांसी लगा ली, जबकि पत्नी उसे सदमे में देख रही थी।

महिला के परिवार की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- स्कूल ट्रिप पर गई प्रिंसिपल छात्र के साथ हुई रोमांटिक, वायरल हुई इंटिमेट तस्वीरें तो हो गया बवाल

यह भी पढ़ें- Cheque Bounce Case: शिक्षा मंत्री बंगारप्पा भरे 6.96 करोड़ रुपये जुर्माना या फिर जाए जेल, बेंगलुरु कोर्ट ने क्यों कही ये बात?