Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Telangana: एक शक से उजड़ गया पूरा परिवार, पत्नी और 10 माह की बच्ची की हत्या करने के बाद रेलवे ट्रैक पर कूदा पति

सिकंदराबाद के बोवेनपल्ली इलाके से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। रविवार को एक व्यक्ति ने घर पर अपनी पत्नी और 10 महीने की बेटी की हत्या कर दी और फिर खुदकुशी कर ली। मृतक गणेश के पड़ोसियों के अनुसार वह ऑटोरिक्शा चालक था और उसका परिवार कुछ साल पहले महाराष्ट्र से आया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Updated: Sun, 21 Jul 2024 02:44 PM (IST)
Hero Image
हैदराबाद में एक व्यक्ति ने पत्नी और बेटी की हत्या के बाद आत्महत्या की (Image: Jagran)

हैदराबाद, आईएएनएस। सिकंदराबाद के बोवेनपल्ली इलाके में एक शख्स ने आत्महत्या करने से पहले अपनी बीवी और 10 महीने की बेटी की हत्या कर दी। घटना रविवार सुबह की है। इस चौंकाने वाली घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और और एक महिला और उसकी बेटी का शव बरामद किया।  

पुलिस के मुताबिक, मृतक गणेश ने अपनी पत्नी स्वप्ना और बेटी नक्षत्र की गला घोंटकर हत्या कर दी। बाद में उसने चलती ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि व्यक्ति ने इतना बड़ा कदम इसलिए उठाया क्योंकि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था।

पत्नी के चरित्र पर था शक

अपने घर पर अपनी पत्नी और बेटी की हत्या करने के बाद गणेश ने सुचित्रा में रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या कर ली। गणेश के पड़ोसियों के अनुसार, वह एक ऑटोरिक्शा चालक था और परिवार कुछ साल पहले महाराष्ट्र से आया था। बोवेनपल्ली पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Telangana News: हैदराबाद में शराब की दुकान के पास हुआ खूनी वारदात, अज्ञात लोगों ने की एक व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या

यह भी पढ़ें: सोशल मीड‍िया पर दोस्‍ती... Video Call पर निकाह; जबलपुर की युवती का जबरन धर्म परिवर्तन करने वाला हैदराबाद से गिरफ्तार