Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिरयानी के लिए मांगी एक्ट्रा दही तो होटल कर्मचारियों ने कर दी हत्या, हैदराबाद में हुई चौंकाने वाली घटना

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के एक होटल में एक्ट्रा दही मांगने पर एक ग्राहक की हत्या कर दी गई। दरअसल एक ग्राहक ने होटल में बिरयानी खाने के दौरान एक्ट्रा दही मांगी तो इसपर बहस हो गई। बहस के बाद होटल के कर्मचारियों ने कथित तौर पर ग्राहक की हत्या कर दी। यह चौंकाने वाली घटना रविवार देर रात हैदराबाद के पुंजागुट्टा में मेरिडियन रेस्तरां में हुई।

By Jagran NewsEdited By: Abhinav AtreyUpdated: Mon, 11 Sep 2023 11:06 AM (IST)
Hero Image
बिरयानी के लिए मांगी एक्ट्रा दही तो होटल कर्मचारियों ने कर दी हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हैदराबाद, एजेंसी। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के एक होटल में एक्ट्रा दही मांगने पर एक ग्राहक की हत्या कर दी गई। दरअसल, एक ग्राहक ने होटल में बिरयानी खाने के दौरान एक्ट्रा दही मांगी तो इसपर बहस हो गई। बहस के बाद होटल के कर्मचारियों ने कथित तौर पर ग्राहक की हत्या कर दी।

यह चौंकाने वाली घटना रविवार देर रात हैदराबाद के पुंजागुट्टा में मेरिडियन रेस्तरां में हुई। दही के लिए जान गंवाने वाले का मान लियाकत है। लियाकत ने देर रात रेस्तरां में खान के लिए बिरयानी ऑर्डर किया था, बिरयानी के साथ एक्ट्रा दही की मांग करने पर उसकी कर्मचारियों से तीखी बहस हो गई, जिसके बाद होटल के कर्मचारियों ने उस पर हमला कर दिया।

घायल अवस्था में शिकायत कराने पुलिस स्टेशन पहुंगा ग्राहक

होटल के कर्मचारियों के हमले में लियाकत बुरी तरह से घायल हो गया। ग्राहक लियाकत घायल अवस्था में ही शिकायत दर्ज कराने पंजागुट्टा पुलिस स्टेशन गया। पुलिसकर्मियों से बात करते-करते वह गिर पड़ा। पुलिस ने उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसने दम तोड़ दिया। पीड़िता के शव को पोस्टमार्टम के लिए गांधी अस्पताल ले जाया गया।

मजलिस ने की न्याय की मांग

मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के एमएलसी मिर्जा रहमत बेग कादरी घटना स्थल पर पहुंचे और उन्होंने पीड़ित परिवार के लिए न्याय की मांग की। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।