Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हैदराबाद में भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी के आवास पर हमला, एक महिला समेत 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

हैदराबाद पुलिस ने शुक्रवार को भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी के आवास पर हुए हमले के सिलसिले में 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ गैर जमानती धाराएं लगाईं हैं।मामला हैदराबाद का है।

By Achyut KumarEdited By: Updated: Sat, 19 Nov 2022 09:41 AM (IST)
Hero Image
हैदराबाद में भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी के आवास पर हमला (फोटो-ट्विटर)

हैदराबाद, आनलाइन डेस्क। हैदराबाद पुलिस ने शुक्रवार को भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी के आवास पर हुए हमले के सिलसिले में 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ गैर जमानती धाराएं लगाईं हैं।

टीआरएस कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप

भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी के आवास पर हुए हमले का आरोप तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के कार्यकर्ताओं पर है। सांसद के हैदराबाद स्थित घर पर हमले का आरोप लगा है। बताया जाता है कि भाजपा सांसद ने मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव और उनकी बेटी एमएलसी के. कविता को लेकर व्यक्तिगत टिप्पणी की थी, जिसके विरोध में टीआरएस कार्यकर्ताओं ने सांसद के आवास पर तोड़फोड़ की।

भाजपा सांसद ने दर्ज कराई एफआईआर

भाजपा सांसद ने ट्विटर एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में उन्होंने कहा, 'हमारे भाजपा कानूनी प्रकोष्ठ के निर्देश पर कविता कल्वकुंतला के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी है।'

भाजपा सांसद के खिलाफ नारेबाजी

मिली जानकारी के मुताबिक, टीआरएस कार्यकर्ता भाजपा सांसद के निजामाबाद के बंजारा हिल्स स्थित आवास में घुसकर तोड़फोड़ की। उन्होंने खिड़की और फर्नीचर भी तोड़ दी। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की और भाजपा सांसद का पुतला जलाया।

ये भी पढ़ें: हैदराबाद में BJP सांसद अरविंद धर्मपुरी के आवास में तोड़फोड़, TRS कार्यकर्ताओं पर लगा आरोप

हमले के वक्त घर में मौजूद नहीं थे सांसद

हमले के वक्त भाजपा सांसद अपने घर पर मौजूद नहीं थे। टीआरएस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने आवास में रोकने से रोका, लेकिन उनमें से कुछ घर के अंदर घुस गए और सुरक्षाकर्मियों से मारपीट की।

एजेंसियों से मिले इनपुट के आधार पर...

ये भी पढ़ें: Telangana News: TRS विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में SIT ने भाजपा नेता बीएल संतोष को किया तलब, भेजा समन