Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hyderabad: नशे की हालत में पुलिसकर्मी ने युवक को बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल; AIMIM का विरोध प्रदर्शन

हैदराबाद के रसूलपुरा इलाके में पुलिस कांस्टेबल ने युवक की बेरहमी से पिटाई की। वीडियो वायरल होने के बाद AIMIM ने की कार्रवाई की मांग की है। एआईएमआईएम ने घटना पर अपना विरोध दर्ज कराया और इसमें शामिल पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

By AgencyEdited By: Nidhi AvinashUpdated: Sun, 22 Oct 2023 06:03 PM (IST)
Hero Image
नशे की हालत में पुलिसकर्मी ने युवक को बेरहमी से पीटा (Image: Representative)

आईएएनएस, हैदराबाद। हैदराबाद में एक पुलिसकर्मी ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। इस मामले के बाद से ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। यह घटना चदरघाट पुलिस थाने की सीमा के तहत रसूलपुरा में शनिवार देर रात हुई।

कांस्टेबल द्वारा युवक को लाठी से पीटने का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। घायल युवक की पहचान सामी खान के रूप में हुई, जिसे उस्मानिया अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

क्या पुलिस था नशे की हालत में?

एआईएमआईएम ने घटना पर अपना विरोध दर्ज कराया और इसमें शामिल पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पार्टी नेताओं ने आरोप लगाया कि सामी खान को पुलिस कांस्टेबल ने बिना किसी उकसावे के पीटा। जब पुलिस टीम रूटीन राउंड पर थी तो युवक इलाके में बैठा हुआ था। एआईएमआईएम नेताओं ने इस आरोप की भी जांच की मांग की कि पुलिस कांस्टेबल चारी नशे की हालत में था।

यह भी पढ़े: Karnataka: HD कुमारस्वामी ने सिद्धारमैया सरकार पर बोला हमला, कहा- जिन्हें बिजली संकट देखना चाहिए, वो मैच देख रहे

यह भी पढ़े: नवजात बच्चे की हत्या की आरोपी महिला को सुप्रीम कोर्ट ने किया बरी, कहा- उसके खिलाफ कोई निर्णायक सबूत नहीं