Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अमित शाह की बातें सुनकर मुझे हंसी आई', सुप्रिया सुले ने तंज कसते हुए भाजपा को बताया वॉशिंग मशीन

राकांपा (शरद चंद्र पवार) की सांसद सुप्रिया सुले ने कहा कि पार्टी प्रमुख शरद पवार पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की टिप्पणी को सुनकर उन्हें हंसी आई। कहा कि भाजपा ने जिन 90 प्रतिशत लोगों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे वे अब भाजपा का हिस्सा हैं। जिस व्यक्ति पर सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार का आरोप लगा था वह अशोक चव्हाण हैं।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Updated: Mon, 22 Jul 2024 06:34 AM (IST)
Hero Image
सुप्रिया सुले ने कहा कि शरद पवार पर अमित शाह की टिप्पणी को सुनकर उन्हें हंसी आई है।

एएनआई, नई दिल्ली। राकांपा (शरद चंद्र पवार) की सांसद सुप्रिया सुले ने कहा कि पार्टी प्रमुख शरद पवार पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की टिप्पणी को सुनकर उन्हें हंसी आई। कहा कि भाजपा ने जिन 90 प्रतिशत लोगों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे, वे अब भाजपा का हिस्सा हैं। जिस व्यक्ति पर सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार का आरोप लगा था, वह अशोक चव्हाण हैं। वह अमित शाह के कार्यक्रम में थे। इसलिए, भाजपा ने जिन लोगों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए उनमें से 90 प्रतिशत लोग वाशिंग मशीन की वजह से आज भाजपा में हैं।

इससे पहले पुणे में अमित शाह ने शरद पवार पर तीखे हमले किए और उन पर भ्रष्टाचार को संस्थागत करने का आरोप लगाया।वहीं, राकांपा (शरदचंद्र पवार) के राष्ट्रीय प्रवक्ता क्लाइड क्रेस्टो ने कहा कि भाजपा पहले नेताओं पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाती है। इसके बाद जब वे नेता भाजपा में शामिल हो जाते हैं तो उन्हें क्लीन चिट दे दी जाती है। यह भ्रष्टाचार को वैध बनाने की भाजपा की वाशिंग मशीन प्रक्रिया है।