Move to Jagran APP

Funny Resignation Letter Viral: 'मैं वापस आऊंगा...', कर्मचारी ने कंपनी से द‍िया र‍िजाइन; रेजिग्नेशन लेटर में ल‍िखी ये बात

सोशल मीडिया पर एक कर्मचारी का रेजिग्नेशन लेटर जमकर वायरल हो रहा है। इस लेटर को पढ़कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे और सोच में पड़ जाएंगे कि एक कंपनी का कर्मचारी इतना ईमानदार है जिस तरह से उसने अपने दिल की बात अपने लेटर में लिख दी है। इस वायरल लेटर को लेकर लोग सोशल मीडिया पर खूब मजे ले रहे हैं।

By Versha Singh Edited By: Versha Singh Updated: Tue, 15 Oct 2024 10:47 AM (IST)
Hero Image
कर्मचारी का हंसाने वाला रेजिग्नेशन लेटर हो रहा वायरल (फोटो सोर्स- @wallstreetoasis)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर अक्सर अजीबोंगरीब ढंग से लिए गए जॉब ऑफर या फिर रेजिग्नेशन लेटर (Resignation Letter) वायरल होते रहते हैं। कुछ में तो एम्प्लॉय अपना दर्द लिख देते हैं और कुछ तो ऐसे होते हैं जिन्हें पढ़ने के बाद हम अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। एक ऐसा ही रेजिग्नेशन लेटर एक बार फिर से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, ये रेजिग्नेशन लेटर एम्प्लॉय की ईमानदारी के लिए वायरल हो रहा है। इस रेजिग्नेशन लेटर को पढ़ने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। कर्मचारी ने इस रेजिग्नेशन को इतनी ईमानदारी से लिखा है कि लोग सोशल मीडिया पर मजे ले रहे हैं।

वायरल हो रहे इस इस्तीफे में शख्स ने लिखा है कि फिलहाल तो मैं कंपनी छोड़ रहा हूं, लेकिन अगर चीजें ठीक नहीं रहीं तो मैं वापस आऊंगा। लोग रेजिग्नेशन लेटर में लिखी वापसी की बात को लेकर खूब मजे ले रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

यूजर्स सोशल मीडिया पर ले रहे मजे

एक यूजर ने लिखा- भाई ने अपना प्लान बी पहले ही तैयार कर लिया है। वहीं, दूसरे ने कहा- ये कहना हमेशा सही होता है कि मैं भविष्य में आपके नियोक्ता के पास वापस आ सकता हूं। यह काम करता है। लोग इस पोस्ट पर जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

वहीं, कर्मचारी ने रेजिग्नेशन लेटर की शुरुआत में लिखा है कि मेरे इस्तीफा देने की वजह नीचे लिखी हुई है। आगे लिखा है कि मुझे एक कंपनी में नई नौकरी मिल गई है और मैं एक बार वहां जाकर काम करना चाहता हूं। लेकिन अगर वहां सबकुछ ठीक नहीं रहा तो मैं वापस आऊंगा। मैं मुझे शामिल करने के लिए सभी मैनेजरों को शुक्रिया कहता हूं। खासतौर पर श्री नप्पो को, मैं कंपनी को शुभकामनाएं देता हूं। धन्यवाद। इसके साथ ही शख्स लेटर को पूरा करता है। इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर @wallstreetoasis नाम के हैंडल से शेयर किया गया है। अब तक इसे 38 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है।