Move to Jagran APP

Udhayanidhi Stalin: उदयनिधि ने फिर उगला जहर, कहा- अगर सनातन धर्म का खात्मा हो जाएगा तो ही...

सनातन धर्म के खिलाफ अनर्गल प्रलाप करने के आदी हो चुके द्रमुक नेता उदयनिधि स्टालिन ने एक बार फिर सनातन को मिटाने की बातें की हैं। कुछ समय पहले सनातन निर्मूलन सम्मेलन में उदयनिधि ने कहा था कि सनातन धर्म डेंगू मलेरिया और कोरोना वायरस जैसी बीमारियों जैसा है। कुछ चीजों का विरोध नहीं किया जा सकता। इसे समूल नष्ट करना होता है

By AgencyEdited By: Anurag GuptaUpdated: Wed, 20 Sep 2023 09:04 PM (IST)
Udhayanidhi Stalin: उदयनिधि ने फिर उगला जहर, कहा- अगर सनातन धर्म का खात्मा हो जाएगा तो ही...
तमिलनाडु के खेल व युवा कल्याण मंत्री उदयनिधि स्टालिन (फाइल फोटो)

चेन्नई, एएनआइ। सनातन धर्म के खिलाफ अनर्गल प्रलाप करने के आदी हो चुके द्रमुक नेता और तमिलनाडु के खेल व युवा कल्याण मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने एक बार फिर सनातन को मिटाने की बातें की हैं। उन्होंने सनातन के खिलाफ जहर उगलते हुए कहा है कि सनातन के खात्मे से अस्पृश्यता भी खत्म हो जाएगी।

यह भी पढ़ें: सनातन पर विवादित टिप्पणी करने वाले उदयनिधि ने अब हिंदी को लेकर शाह के बयान को बताया बेतुका

क्या कुछ बोले उदयनिधि?

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन सिर्फ छुआछूत को खत्म करने के लिए सनातन को खत्म करने की जरूरत है। उनका मानना है,

अगर सनातन धर्म का खात्मा हो जाएगा तो अस्पृश्यता भी अपने आप खत्म हो जाएगी।

उन्होंने मंगलवार को तमिलनाडु के राज्यपाल के राज्य में सामाजिक भेदभाव होने की टिप्पणी के जवाब में यह बयान दिया है। राज्यपाल रवि ने पिछले हफ्ते एक सांस्कृतिक समारोह में कहा था कि तमिलनाडु के कई हिस्सों में जाति के आधार पर सामाजिक भेदभाव अभी भी देखने को मिलता है।

विवादित टिप्पणी

उल्लेखनीय है कि कुछ समय पहले सनातन निर्मूलन सम्मेलन में उदयनिधि ने कहा था कि सनातन धर्म डेंगू, मलेरिया और कोरोना वायरस जैसी बीमारियों जैसा है। कुछ चीजों का विरोध नहीं किया जा सकता। इसे समूल नष्ट करना होता है।

यह भी पढ़ें: सनातन धर्म पर अनर्गल टिप्पणियों पर भड़का अखाड़ा परिषद, आंदोलन की दी चेतावनी

उन्होंने सनातन पर आरोप लगाते हुए कहा कि इसको बढ़ावा देने से मानवता और मानव समानता थम जाएगी। उदयनिधि के जवाब में भाजपा की आइटी सेल के प्रमुख अमित मालविया ने कहा कि द्रमुक नेता देश की 80 प्रतिशत हिंदू आबादी के खात्मे की बात कर रहे हैं।