Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IT raids in Bengaluru: बेंगलुरु में 15 जगहों पर आयकर विभाग की छापेमारी, दस्तावेजों की हो रही जांच

आयकर विभाग (I-T) ने बुधवार को बेंगलुरु में 15 से अधिक स्थानों पर एक साथ छापेमारी की।IANS द्वारा मिली जानकारी के अनुसार छापेमारी सुबह से ही चल रही थी और अधिकारी कुछ उद्योगपतियों के आवासों और कॉर्पोरेट कार्यालयों में दस्तावेजों की जांच कर रहे थे। सूत्रों ने बताया कि छापेमारी कुछ उद्योगपतियों और सोने के व्यापारियों द्वारा कर चोरी से जुड़े मामलो में की गई थी।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghUpdated: Wed, 04 Oct 2023 12:25 PM (IST)
Hero Image
बेंगलुरु में 15 जगहों पर आयकर विभाग की छापेमारी

IANS, बेंगलुरु। IT raids in Bengaluru: आयकर विभाग (I-T) ने बुधवार को बेंगलुरु में 15 से अधिक स्थानों पर एक साथ छापेमारी की।IANS द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, छापेमारी सुबह से ही चल रही थी और अधिकारी कुछ उद्योगपतियों के आवासों और कॉर्पोरेट कार्यालयों में दस्तावेजों की जांच कर रहे थे।

सूत्रों ने बताया कि छापेमारी (Income Tax Department raids in Bengaluru) कुछ उद्योगपतियों और सोने के व्यापारियों द्वारा कर चोरी से जुड़े मामलो में की गई थी।

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार रात चेन्नई और मुंबई कार्यालय से अधिकारी पहुंचे। बता दें कि छापेमारी विजयनगर, हुलीमावु, सदाशिवनगर और सांकी टैंक इलाकों में की गई।

सूत्रों ने यह भी बताया कि छापेमारी एक महिला दंत चिकित्सक के आवास पर भी की जा रही है। मामले में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। खबर अपडेट की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Sikkim Flood: सिक्किम में ल्होनक झील पर फटा बादल, बाढ़ में सेना के 23 जवान लापता; दो लोगों के शव बरामद

यह भी पढ़ें- ED Raid Sanjay Singh: MP संजय सिंह के आवास पर ईडी का छापा, AAP बोली- अदाणी का मुद्दा उठाने पर हो रही कार्रवाई