Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Income Tax Raid: आयकर विभाग की डीएमके सांसद एस जगतरक्षकन से जुड़े 40 से ज्यादा परिसरों पर छापेमारी

आयकर विभाग ने गुरुवार (5 अक्टूबर) सुबह डीएमके सांसद एस जगतरक्षकन से जुड़े 40 से ज्यादा ठिकानों पर तलाशी ली। आयकर विभाग के अधिकारियों ने चेन्नई में टी-नगर में तलाशी अभियान चलाया। इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने बुधवार (4 अक्टूबर) को आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के सरकारी आवास पर छापेमारी की जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

By Jagran NewsEdited By: Abhinav AtreyUpdated: Thu, 05 Oct 2023 07:57 AM (IST)
Hero Image
आयकर विभाग की डीएमके सांसद से जुड़े 20 से ज्यादा परिसरों पर छापेमारी (फोटो, ANI)

चेन्नई, पीटीआई। आयकर विभाग ने गुरुवार (5 अक्टूबर) सुबह डीएमके सांसद एस जगतरक्षकन से जुड़े 40 से ज्यादा ठिकानों पर तलाशी ली। आयकर विभाग के अधिकारियों ने चेन्नई के टी-नगर में तलाशी अभियान चलाया। इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने बुधवार (4 अक्टूबर) को आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के सरकारी आवास पर छापेमारी की, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, आयकर विभाग के अधिकारी सांसद एस जगतरक्षकन के 40 से ज्यादा ठिकानों की तलाशी ले रहे हैं। 

अराकोणम से लोकसभा सांसद हैं जगतरक्षकन

समाचार एजेंसी पीटीआई के सूत्रों के मुताबिक, जगतरक्षकन के कुछ शैक्षणिक संस्थानों सहित कई जगहों पर पर तलाशी ली जा रही है। एस जगतरक्षकन अराकोणम से लोकसभा सांसद हैं। 

इससे पहले, आयकर विभाग ने जेल में बंद डीएमके मंत्री सेंथिल बालाजी से जुड़े करूर (तमिलनाडु) में लगभग 10 परिसरों पर छापेमारी की थी। उन्हें मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने 14 जून को गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें: Karnataka News: CT रवि ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा प्रदेश का यही हाल रहा तो यहां जल्द लगेगी लादेन की तस्वीरें