Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Cricket World Cup 2023: 'भारत ने बॉस की तरह फाइनल में एंट्री की,' टीम इंडिया की तारीफ में बोले गृह मंत्री अमित शाह

वर्ल्ड कप 2023 के पहले सेमीफाइनल में भारतीय इंडिया ने न्यूजीलैंड को 70 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंच गई है। यह भारत की लगातार 10वीं जीत थी। फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में होगा। भारत के फाइनल में पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री मोदी से लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने टीम इंडिया को बधाई दी है।

By Abhinav AtreyEdited By: Abhinav AtreyUpdated: Thu, 16 Nov 2023 06:21 AM (IST)
Hero Image
गृह मंत्री अमित शाह ने टीम इंडिया की तारीफ की (फोटो, बीजेपी)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। वर्ल्ड कप 2023 के पहले सेमीफाइनल में भारतीय इंडिया ने न्यूजीलैंड को 70 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंच गई है। यह भारत की लगातार 10वीं जीत थी। फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में होगा।

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए सेमीफाइनल में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 397 रन बनाए, जिसके जवाब में न्यूजीलैंड 327 रन बनाकर ढेर हो गई। भारत के फाइनल में पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने टीम इंडिया को बधाई दी।

क्रिकेट कौशल का क्या अद्भुत प्रदर्शन है- शाह

गृह मंत्री अमित शाह ने एक्स पर टीम इंडिया को बधाई देते हुए संदेश लिखा। उन्होंने कहा कि भारत ने बॉस की तरह फाइनल में एंट्री की है। शाह ने लिखा, "बॉस की तरह फाइनल में एंट्री की। क्रिकेट कौशल का क्या अद्भुत प्रदर्शन है। शानदार खेल दिखाने के लिए शुभकामनाएं। अब चलो वर्ल्ड कप ले आओ।"

ये भी पढ़ें: Special train: साढ़े 16 घंटे देरी से चली स्पेशल ट्रेन, PMO तक पहुंचा यात्रियों का हंगामा, रेल मंत्री ने अधिकारियों को किया तलब