Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Indian Navy: भारतीय नौसेना ने 23 पाकिस्तानियों को समुद्री डाकुओं से बचाया, मछुआरों ने लगाए भारत जिंदाबाद के नारे

Indian Navy Mission भारतीय नौसेना इन दिनों अपनी समुद्री सीमाओं की रक्षा के साथ-साथ अन्य दूसरे देशों के नागरिकों की लुटेरों से जान बचा रही है। ताजा मामले में नौसेना ने 9 सशस्त्र समुद्री डाकुओं को सफलतापूर्वक आत्मसमर्पण के लिए मजबूर करने कर दिया। जांबाज नेवी के जवानों ने समुद्री डाकुओं को नेस्तनाबूद करते हुए 23 पाकिस्तानी नागरिकों बचा लिया।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Updated: Sat, 30 Mar 2024 06:43 PM (IST)
Hero Image
भारतीय नौसेना ने 23 पाकिस्तानियों को समुद्री डाकुओं से बचाया। (फोटो, एएनआई)

एएनआई, नई दिल्ली। भारतीय नौसेना इन दिनों अपनी समुद्री सीमाओं की रक्षा के साथ-साथ अन्य दूसरे देशों के नागरिकों की लुटेरों से जान बचा रही है। ताजा मामले में नौसेना ने 9 सशस्त्र समुद्री डाकुओं को सफलतापूर्वक आत्मसमर्पण के लिए मजबूर करने कर दिया।

जांबाज नेवी के जवानों ने समुद्री डाकुओं को नेस्तनाबूद करते हुए 23 पाकिस्तानी नागरिकों बचा लिया। जान बचेने वाली भारतीय नौसेना को पाकिस्तानी नागरिकों ने धन्यवाद दिया। साथ ही भारतीय नौसेना की विशेषज्ञ टीम द्वारा उन्हें डाकुओं से बचाने और एफवी अल-कंबर की स्वच्छता और समुद्री योग्यता जांचें पूरी करने के बाद 'भारत जिंदाबाद' के नारे लगाए।

नौसेना ने अपना मिशन पूरा करने के बाद पाकिस्तानी मछुआरों की चिकित्सा जांच की।

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election: DMK नेता ए राजा की कार की जांच में ढिलाई बरतने पर नपे अधिकारी, चुनाव आयोग ने किया निलंबित