Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Indigo: 'हम माफी मांगते हैं', दिल्ली-वाराणसी फ्लाइट में यात्रियों की किस परेशानी पर इंडिगो ने ऐसा कहा?

Indigo apologize to passengers दिल्ली से वाराणसी जाने वाली फ्लाइट में यात्रियों को असुविधा का सामना करने के बाद इंडिगो ने माफी मांगी है। विमान के एयर कंडीशनिंग सिस्टम में खराबी के कारण यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा और विमान में अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद इंडिगो ने भी अपनी गलती समझी और शनिवार को इसके लिए माफी मांगी।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Sat, 07 Sep 2024 01:17 PM (IST)
Hero Image
Indigo apologize to passengers इंडिगो ने मांगी माफी।

एएनआई, नई दिल्ली। Indigo apologize to passengers दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो की फ्लाइट में यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। लोगों की शिकायत के बाद इंडिगो एयरलाइंस को भी अपनी गलती का अहसास हुआ और उसने खुद माफी मांगी। 

इंडिगो ने मांगी माफी

दरअसल, विमान के एयर कंडीशनिंग सिस्टम में खराबी के कारण यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा और विमान में अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद इंडिगो ने भी अपनी गलती समझी और शनिवार को इसके लिए माफी मांगी।

क्या बोला इंडिगो

पूरे मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए, इंडिगो के सूत्रों ने कहा 

एसी ठीक से काम कर रहा था, लेकिन तापमान में बदलाव के कारण केबिन गर्म हो गया, जिससे यात्रियों में घबराहट फैल गई। फिर भी हम 5 सितंबर को दिल्ली से वाराणसी के लिए उड़ान भरने वाली उड़ान 6E 2235 में हुई असुविधा के लिए खेद व्यक्त करते हैं।

इंडिगो ने आगे कहा कि असुविधा केबिन के तापमान में उतार-चढ़ाव के कारण हुई थी, जिसे यात्रियों के अनुरोध पर समायोजित किया गया था। हमारे केबिन क्रू ने स्थिति को संभालने के लिए प्रभावित यात्री को तुरंत सहायता प्रदान की। गुरुवार को फ्लाइट 6E 2235 में हुई इस घटना के वीडियो में यात्रियों को बेहद असहज स्थिति में देखा गया था।

पहले भी हुई थी ऐसी घटना

इस साल जून में इसी तरह की एक घटना दिल्ली-बागडोगरा फ्लाइट में भी हुई थी, जब इंडिगो फ्लाइट का एसी एक घंटे तक काम करना बंद कर दिया था।

यात्रियों में से बुजुर्ग लोगों को घुटन के कारण सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। गुस्साए यात्रियों ने कहा कि उन्हें कुछ पता ही नहीं था कि क्या हुआ था और उन्हें ऐसा लग रहा था कि उन्हें 'हाइजैक' कर लिया गया है।