Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IndiGo ने ये क्या कर दिया! कंफर्म टिकट वाले की जगह वेटिंग यात्री को विमान में चढ़ाया, उड़ान भरने से पहले हुआ कुछ ऐसा...

सुरक्षा चूक में वाराणसी जाने वाली इंडिगो की एक उड़ान में कंफर्म टिकट धारक के स्थान पर एक प्रतीक्षारत यात्री विमान में चढ़ गया। मुंबई हवाई अड्डे पर हुई इस घटना में हालांकि उस यात्री को विमान के उड़ान भरने से पहले ही उतार दिया गया। इंडिगो ने बयान में कहा कि मुंबई से वाराणसी जा रही उड़ान संख्या- 6ई 6543 की यात्री बोर्डिंग प्रक्रिया के दौरान एक गलती हुई।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Updated: Tue, 21 May 2024 08:27 PM (IST)
Hero Image
इंडिगो ने पहले प्रतीक्षारत यात्री को विमान में चढ़ाया, बाद में उतारा। फाइल फोटो।

पीटीआई, नई दिल्ली। सुरक्षा चूक में वाराणसी जाने वाली इंडिगो की एक उड़ान में कंफर्म टिकट धारक के स्थान पर एक प्रतीक्षारत यात्री विमान में चढ़ गया। मुंबई हवाई अड्डे पर मंगलवार को हुई इस घटना में हालांकि उस यात्री को विमान के उड़ान भरने से पहले ही उतार दिया गया।

इंडिगो ने बयान जारी कर दी जानकारी

इंडिगो ने बयान में कहा कि मुंबई से वाराणसी जा रही उड़ान संख्या- 6ई 6543 की यात्री बोर्डिंग प्रक्रिया के दौरान एक गलती हुई। एक प्रतीक्षारत यात्री को कंफर्म यात्री के लिए आरक्षित सीट आवंटित की दी गई।

कंपनी ने क्या कहा?

एयरलाइन ने कहा कि विमान के उड़ान भरने से पहले गलती का पता चल गया और प्रतीक्षारत यात्री को विमान से उतार दिया गया। इस कारण विमान के प्रस्थान में थोड़ी देरी हुई। इंडिगो ने कहा कि वह अपनी परिचालन प्रक्रियाओं को मजबूत करने के लिए सभी उपाय करेगी।

यह भी पढ़ेंः क्या है भारतीय सेना का 'प्रोजेक्ट उद्भव'? पिछले साल रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने किया था लॉन्च; सेना प्रमुख ने बताई बड़ी वजह

UK Visa Policy: ग्रेजुएट रूट वीजा पर पीएम सुनक को डायरेक्ट पत्र, भारतीयों को लेकर कही ये बड़ी बात