Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IndiGo: जयपुर से बेंगलुरु जा रही इंडिगो की फ्लाइट में बवाल, नशे में धुत्त यात्री ने चालक दल के साथ किया दुर्व्यवहार

Indigo drunk passenger जयपुर से बेंगलुरु की 6ई 556 फ्लाइट में एक नशे में धुत्त यात्री द्वारा चालक दल के साथ दुर्व्यवहार करने की बात सामने आई है। कंपनी ने बयान जारी कर कहा कि कई चेतावनियों के बावजूद यात्री के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के लिए विमान के लैंड होने पर स्थानीय कानून प्रवर्तन अधिकारियों को सौंप दिया गया। प्लाइट में ऐसी घटनाएं पहले भी सामने आ चुकी हैं।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaUpdated: Mon, 20 Nov 2023 11:46 AM (IST)
Hero Image
Indigo drunk passenger इंडिगो की फ्लाइट में नशे में धुत यात्री ने किया बवाल।

एजेंसी, नई दिल्ली। Indigo drunk passenger इंडिगो की फ्लाइट में फिर बवाल होने की बात सामने आई है। जयपुर से बेंगलुरु की 6ई 556 फ्लाइट में एक नशे में धुत्त यात्री द्वारा चालक दल के साथ दुर्व्यवहार करने की बात सामने आई है।

कंपनी ने बयान जारी कर कहा कि कई चेतावनियों के बावजूद यात्री के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के लिए विमान के लैंड होने पर स्थानीय कानून प्रवर्तन अधिकारियों को सौंप दिया गया।

पहले भी हो चुकी ऐसी घटनाएं

दो दिन पहले भी इंडिगो की ही एक फ्लाइट में महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। दरअसल, उदयपुर से इंदौर आ रही फ्लाइट में एक महिला के साथ बैठके एक शख्स ने गंदी हरकत की थी। इसके बाद महिला ने पुलिस के समक्ष शिकायत भी की, जिसके बाद पुलिस ने एयरपोर्ट अथॉरिटी से पूछताछ भी की।