Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Indigo की फ्लाइट को हुआ गलती का अहसास तो विमान ने सिंगापुर के लिए लिया यू-टर्न, यात्रियों ने सोशल मीडिया पर लगाई क्लास

इंडिगो की एक फ्लाइट ने सिंगापुर से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरी थी। हालांकि विमान के उड़ान भरने से पहले एयरलाइन के कर्मचारी फ्लाइट से यात्रियों का सामान उतारना भूल गए। बाद में जब फ्लाइट ने बेंगलुरु के लिए उड़ान भरी तो विमान को यू-टर्न लेकर वापस सिंगापुर पर आना पड़ा।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalUpdated: Thu, 19 Oct 2023 01:15 AM (IST)
Hero Image
Indigo की फ्लाइट को हुआ गलती का अहसास तो विमान ने सिंगापुर के लिए लिया यू-टर्न (फाइल फोटो)

पीटीआई, नई दिल्ली। बेंगलुरु जाने वाली इंडिगो की एक फ्लाइट को उस समय सिंगापुर वापस लौटना पड़ा। जब इंडिगो की फ्लाइट के कर्मचारी यात्रियों का सामान उतारना भूल गए।

सिंगापुर से बेंगलुरु के लिए भरी थी फ्लाइट ने उड़ान

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, इंडिगो की एक फ्लाइट ने सिंगापुर से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरी थी। हालांकि, विमान के उड़ान भरने से पहले एयरलाइन के कर्मचारी फ्लाइट से यात्रियों का सामान उतारना भूल गए। बाद में जब फ्लाइट ने बेंगलुरु के लिए उड़ान भरी तो विमान को यू-टर्न लेकर वापस सिंगापुर पर आना पड़ा।

एयरलाइन ने बयान जारी कर गलती को स्वीकारा

एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि सिंगापुर से बेंगलुरु जाने वाली फ्लाइट 6E 1006 में रखा यात्रियों का सामान नहीं उतारा गया था, हम इस गलती को स्वीकार करते हैं। एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि यात्रियों को देरी के बारे में सूचित किया गया और उन्हें रिफ्रेशमेंट दिया गया।

यह भी पढ़ें- कर्नाटक में कांग्रेस सरकार को गिराने की साजिश! डीके शिवकुमार बोले- हमारे पास हर चीज की जानकारी, करेंगे खुलासा

यात्रियों ने इंडिगो से की शिकायत

बता दें कि इस मामले की शिकायत कुछ यात्रियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से की थी। एक्स पर एक यूजर ने इंडिगो को टैग करते हुए लिखा कि इस असंभव उपलब्धि को हासिल करने के लिए बधाई। इंडिगो के कर्मचारी फ्लाइट से यात्रियों का सामान उतारना भूल गए।

यह भी पढ़ें- BrahMos Missile: वायु सेना ने किया ब्रह्मोस एयर-लॉन्च वर्जन मिसाइल का सफल परीक्षण, 1,500 किमी है मारक क्षमता