Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'जॉर्जिया मेलोनी ने PM मोदी के साथ वाली VIDEO जारी की, प्रधानमंत्री ने दिया ऐसा जवाब कि...' जानें क्या कहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी 7 शिखर सम्मेलन में शामिल होने के लिए दो दिवसीय यात्रा पर इटली गए हुए थे। पीएम शनिवार देर रात इटली से स्वदेश तौट आए। प्रधानमंत्री मोदी के भारत लौटने के बाद इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने एक खुशनुमा वीडियो जारी किया है जिसे पीएम मोदी ने कोट रिट्वीट करते हुए दोनों देशों की दोस्ती पर कमेंट किया है।

By Abhinav Atrey Edited By: Abhinav Atrey Updated: Sat, 15 Jun 2024 04:35 PM (IST)
Hero Image
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, भारत-इटली मित्रता अमर रहे। (फोटो, एक्स)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी 7 शिखर सम्मेलन में शामिल होने के लिए दो दिवसीय यात्रा पर इटली गए हुए थे। पीएम शनिवार देर रात इटली से स्वदेश तौट आए। प्रधानमंत्री मोदी के भारत लौटने के बाद इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने एक खुशनुमा वीडियो जारी किया है, जिसे पीएम मोदी ने कोट रिट्वीट किया है।

प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी द्वारा जारी किए गए वीडियो में उनके साथ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यारी-दोस्ती वाले मजाकिया मूड में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में मेलोनी बोलती हैं, "मेलोडी टीम की तरफ से नमस्ते।" इस दौरान जॉर्जिया मेलोनी वीडियो बना रही हैं जबकि पीएम मोदी पीछे खड़े होकर हंस रहे हैं।

भारत-इटली मित्रता अमर रहे- पीएम मोदी

वहीं, प्रधानमंत्री मेलोनी के ट्वीट का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने एक्स पर कहा, "भारत-इटली मित्रता अमर रहे!" बता दें कि इटली की प्रधानमंत्री मेलोनी ने शुक्रवार को जी7 शिखर सम्मेलन के दौरान प्रधानमंत्री मोदी के साथ एक सेल्फी ली। फोटो में दोनों नेता मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। यह सेल्फी इंटरनेट मीडिया पर चर्चा का केंद्र बन गई है।

सोशल मीडिया पर दोनों नेताओं से जुड़ी मीम्स की बाढ़ आई

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर दोनों शीर्ष नेताओं से जुड़ी मीम्स की बाढ़ आ गई है। लोग तरह-तरह के मनोहर और गुदगुदाने वाले मीम्स शेयर कर रहे हैं। वहीं, मेलोनी ने प्रधानमंत्री मोदी को लगातार तीसरे कार्यकाल के लिए बधाई भी दी। मेलोनी ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर पीएम मोदी के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है।

सम्मेलन में पीएम मोदी ने फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों, ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक और पोप फ्रांसिस सहित कई नेताओं के साथ द्विपक्षीय चर्चा की।

ये भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल, NEET-UG परीक्षा रद्द करने और कोर्ट की निगरानी में CBI जांच की मांग