Move to Jagran APP

जगन मोहन रेड्डी ने पीएम मोदी से की TDP की शिकायत, पत्र लिखकर की हिंसक घटनाओं की जांच की मांग

Andhra Pradesh जगन मोहन रेड्डी ने प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखकर टीडीपी की शिकायत की है और राज्य में बढ़ रही हिंसक घटनाओं से अवगत कराया है। जगन मोहन रेड्डी ने केंद्रीय एजेंसियों से हिंसक घटनाओं की मांग करते हुए पीएम से मिलने का भी समय मांगा है। रेड्डी ने आरोप लगाया कि राज्य में हिंसा और हमलों की 1050 से अधिक घटनाएं हुई हैं।

By Sachin Pandey Edited By: Sachin Pandey Updated: Sat, 20 Jul 2024 02:00 AM (IST)
Hero Image
जगन रेड्डी ने पत्र लिखकर सत्तारूढ़ तेदेपा और उसके सहयोगियों की शिकायत की। (File Image)

पीटीआई, अमरावती। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वाईएसआरसीपी नेता वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर सत्तारूढ़ तेदेपा और उसके सहयोगियों की शिकायत की।

रेड्डी ने आरोप लगाया कि एक महीने में 31 लोगों की हत्या कर दी गई। हिंसा और हमलों की 1,050 से अधिक घटनाएं हुई हैं। उन्होंने चुनाव के बाद हुई हिंसक घटनाओं की केंद्रीय एजेंसियों से जांच कराने का अनुरोध किया।

पीएम और राष्ट्रपति से मांगा मुलाकात का समय

इस बीच जगन ने शुक्रवार को एक्स पर पोस्ट कर कहा, 'वाईएसआरसीपी 24 जुलाई को नई दिल्ली में विरोध प्रदर्शन करेगी। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात का समय मांगा गया है, ताकि उन्हें राज्य में 'बिगड़ती' कानून व्यवस्था की स्थिति से अवगत कराया जा सके।'