Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'जगन मोहन रेड्डी को भी भुगतने होंगे परिणाम', टीडीपी ने YSRCP को क्यों दी चेतावनी?

तेलुगु देसम पार्टी (तेदेपा) के प्रवक्ता पट्टाभि राम ने कहा कि वाईएसआरसीपी अध्यक्ष जगन मोहन रेड्डी को परिणाम भुगतना होगा। उन्होंने कहा लोग पिछली सरकार और उनके नेताओं से नाराज हैं। उन्होंने कहा कि जैसे ही तेदेपा ने भारी जीत दर्ज की थी गुस्साए लोगों ने वाईएसआरसीपी नेताओं के घरों पर हमला कर दिया। हम जनता से अपील करते हैं कि हिंसा न करें।

By Jagran News Edited By: Sachin Pandey Updated: Sat, 08 Jun 2024 11:00 PM (IST)
Hero Image
TDP ने कहा कि जगन मोहन रेड्डी को भी परिणाम भुगतने होंगे।

एएनआई, विजयवाड़ा। तेलुगुदेसम पार्टी (तेदेपा) के प्रवक्ता पट्टाभिराम ने कहा कि वाईएसआरसीपी अध्यक्ष जगन मोहन रेड्डी को परिणाम भुगतना होगा। उन्होंने कहा, लोग पिछली सरकार और उनके नेताओं से नाराज हैं।

उन्होंने कहा कि जैसे ही तेदेपा ने भारी जीत दर्ज की थी, गुस्साए लोगों ने वाईएसआरसीपी नेताओं के घरों पर हमला कर दिया। हम जनता से अपील करते हैं कि हिंसा न करें। तेदेपा नेता ने कहा, 'जिसने भी लोगों को परेशान किया है उसे परिणाम भुगतना होगा। यहां तक कि जगन मोहन रेड्डी को भी परिणाम भुगतने होंगे।'

गौरतलब है कि तेदेपा ने 175 सदस्यीय विधानसभा में 135 सीटें जीती हैं, वहीं तेदेपा-जन सेना- भाजपा गठबंधन को 164 सीटें मिली हैं। गठबंधन को 25 लोकसभा सीटों में से 21 पर जीत मिली। इनमें तेदेपा की 16 लोकसभा सीटें शामिल हैं।