Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mahua Moitra: फिर विवादों में फंसी महुआ मोइत्रा, TMC नेता पर लगा जय अनंत देहाद्राई की जासूसी का आरोप; गृह मंत्री को लिखा पत्र

Mahua Moitra वकील जय अनंत देहाद्राई ने टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा पर अवैध निगरानी का आरोप लगाया है। वकील ने सीबीआई को पत्र लिखकर कहा कि मोइत्रा बंगाल पुलिस में अपने संपर्कों के साथ मेरी निगरानी करा रही हैं। देहाद्राई ने अपने पत्र में यह भी आरोप लगाया कि मोइत्रा लोगों के कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) प्राप्त करने के लिए अपने प्रभाव का दुरुपयोग किया।

By Agency Edited By: Mohd Faisal Updated: Wed, 03 Jan 2024 07:57 AM (IST)
Hero Image
Mahua Moitra: फिर विवादों में फंसी महुआ मोइत्रा, TMC नेता पर लगा जय अनंत की जासूसी का आरोप (फाइल फोटो)

एएनआई, नई दिल्ली। वकील जय अनंत देहाद्राई ने टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा पर अवैध निगरानी का आरोप लगाया है। वकील ने सीबीआई को पत्र लिखकर कहा कि मोइत्रा बंगाल पुलिस में अपने संपर्कों के साथ मेरी निगरानी करा रही हैं।

गृह मंत्री अमित शाह को लिखा पत्र

29 दिसंबर को सीबीआई निदेशक प्रवीण सूद और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को लिखे पत्र में वकील देहाद्राई ने कहा कि टीएमसी नेता फोन नंबर का उपयोग करके मेरे लोकेशन को ट्रैक कर रहीं हैं।

CDR प्राप्त करने के लिए अपने प्रभाव का किया दुरुपयोग

वकील जय अनंत देहाद्राई ने अपने पत्र में यह भी आरोप लगाया कि महुआ मोइत्रा लोगों के कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) प्राप्त करने के लिए बंगाल पुलिस के कुछ वरिष्ठ अधिकारियों के साथ अपने प्रभाव और संबंधों का दुरुपयोग कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- Chinese Visa Case: मनी लांड्रिंग मामले में कार्ति चिदंबरम फिर से ED के सामने हुए पेश, 50 लाख रुपये के घोटाले का है आरोप

सुहान मुखर्जी को भी कर रहीं थी ट्रैक

वकील देहाद्राई ने अपनी शिकायत में यह भी कहा कि इससे पहले, टीएमसी नेता 2019 में सुहान मुखर्जी नाम के एक व्यक्ति को ट्रैक कर रहीं थी। मोइत्रा ने मुझे पहले भी कई मौको पर मौखिक रूप से और लिखित रूप में (26.09.2019 को व्हाट्सएप पर) सूचित किया था कि वह अपने पूर्व प्रेमी सुहान मुखर्जी पर सक्रिय रूप से नजर रख रही थी क्योंकि उसे उस पर एक जर्मन महिला के साथ संबंध होने का संदेह था।

अधिवक्ता ने यह भी कहा कि महुआ मोइत्रा ने उन्हें पहले भी कई धमकियां दी हैं। उन्होंने दावा किया है कि कई मौकों पर उन्हें लगा कि दिल्ली में उनके आवास के बाहर उनकी कार का पीछा किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Adani Hindenburg Case: अदाणी हिंडनबर्ग मामले में सुप्रीम कोर्ट का आज सुनाएगा फैसला, शेयरों में हेरफेर के हैं आरोप