Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

देखकर खुशी हुई..., पीएम मोदी की श्रीनगर में पहली फॉर्मूला-4 कार शो पर प्रतिक्रिया, शख्स बोला-मेरा कश्मीर बदल रहा है

रविवार को पहली बार श्रीनगर की ऐतिहासिक डल झील के किनारे फॉर्मूला-4 कार शो कार्यक्रम आयोजित किया गया। बदलते कश्मीर की सूरत को लेकर और फॉर्मूला-4 कार शो कार्यक्रम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुशी जताई है। पीएम मोदी ने कहा कि श्रीनगर में डल झील के किनारे आयोजित पहली फॉर्मूला-4 कार शो को देखकर खुशी हुई और इससे भविष्य में जम्मू-कश्मीर की सुंदरता को प्रदर्शित करने में मदद मिलेगी।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Updated: Mon, 18 Mar 2024 12:40 AM (IST)
Hero Image
पीएम मोदी ने श्रीनगर में पहली फॉर्मूला-4 कार शो पर प्रतिक्रिया दी। (फाइल फोटो)

एएनआई, नई दिल्ली। रविवार को पहली बार श्रीनगर की ऐतिहासिक डल झील के किनारे फॉर्मूला-4 कार शो कार्यक्रम आयोजित किया गया। बदलते कश्मीर की सूरत को लेकर और फॉर्मूला-4 कार शो कार्यक्रम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुशी जताई है।

पीएम मोदी ने कहा कि श्रीनगर में डल झील के किनारे आयोजित पहली फॉर्मूला-4 कार शो को देखकर खुशी हुई और इससे भविष्य में जम्मू-कश्मीर की सुंदरता को प्रदर्शित करने में मदद मिलेगी।

श्रीनगर में यह देखना बहुत सुखद- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "यह देखना बहुत सुखद है। यह जम्मू-कश्मीर की सुंदरता को और अधिक प्रदर्शित करने में मदद करेगा। भारत मोटरस्पोर्ट्स को आगे बढ़ने के बेहतरीन अवसर देता है और श्रीनगर उन स्थानों में शीर्ष पर है जहां ऐसे कार्यक्रम हो सकते हैं।"

— Narendra Modi (@narendramodi) March 17, 2024

'मेरा कश्मीर बदल रहा है'

पीएम मोदी ने एक्स पर एक शख्स की पोस्ट शेयर किया है। शख्स ने पोस्ट में लिखा,"मेरा कश्मीर बदल रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी ने कश्मीर को बदल दिया है। पहली फॉर्मूला 4 कार शो आज श्रीनगर के डल झील के किनारे पर आयोजित किया गया। अनुच्छेद 370।"

बता दें कि रविवार को पर्यटन विभाग के तत्वावधान में रेसिंग इवेंट फॉर्मूला 4 और इंडियन रेसिंग लीग के बीच सहयोग से आयोजित किया गया था।

ये भी पढ़ें: Electoral Bond: चुनावी बॉन्ड से इंफोसिस ने भी दिए एक करोड़, जेडीएस को कुल इतना मिला चंदा