Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karnataka: JD(S) प्रत्याशी ने पुलिस कमिश्नर से की बहस, कुल 7 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR

शहर के पुलिस आयुक्त के साथ बहस करने पर JD(S) के एक उम्मीदवार सहित 7 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसकी जानकारी शनिवार को सूत्रों ने दी। पुलिस आयुक्त बुधवार को मुस्लिम चौक के पास रेहड़ी-पटरी वालों को खाली करा रहे थे उसी दौरान कहासुनी हुई।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghUpdated: Sat, 08 Apr 2023 03:02 PM (IST)
Hero Image
JD(S) प्रत्याशी ने पुलिस कमिश्नर से की बहस

कलबुर्गी (कर्नाटक), एजेंसी। शहर के पुलिस आयुक्त के साथ बहस करने पर JD(S) के एक उम्मीदवार सहित 7 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसकी जानकारी शनिवार को सूत्रों ने दी।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक कलबुर्गी के रोजा थाने में JD(S) उम्मीदवार नासिर हुसैन उस्ताद और उनके साथियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

कुल 7 लोगों के खिलाफ हुई है FIR

नसीर, जिन्हें मामले में मुख्य आरोपी के रूप में नामित किया गया है, कलबुर्गी उत्तर निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। उसके सहयोगी अफजल मोहम्मद, शफी पटेल, मुदस्सिर, गौस भगवान, मजहर लातोर, तलह और सोहेल को मामले में सह-आरोपी के रूप में नामित किया गया है।

JD(S) नेता की पुलिस आयुक्त चेतन के साथ उस समय बहस हुई जब पुलिस बुधवार को मुस्लिम चौक के पास रेहड़ी-पटरी वालों को खाली करा रही थी।

पुलिस आयुक्त से हुई थी कहासुनी

इलाके में ट्रैफिक जाम की शिकायतों के बाद कार्रवाई की गई थी। जब रेहड़ी-पटरी वाले कार्रवाई का विरोध कर रहे थे, तब नासिर उनके साथ हो गए और उन्होंने सार्वजनिक रूप से पुलिस आयुक्त से सवाल किए। कहासुनी के बाद उन्होंने पुलिस कार्रवाई की निंदा करते हुए धरना दिया था।

नेता ने कहा कि रमजान के दौरान दुकानें खुलेंगी और त्योहार के बाद विधिवत हटा दी जाएंगी और पुलिस को उन्हें परेशान नहीं करना चाहिए।

इस संबंध में रोजा थाना निरीक्षक महंतेश बसापुरा ने शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने आईपीसी की धारा 143, 147, 283 और 149 के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।