Move to Jagran APP

Karnataka: बेंगलुरु के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरे निलंबित सांसद प्रज्वल रेवन्ना, अश्लील वीडियो मामले में एसआईटी ने हिरासत में लिया

अश्लील वीडियो मामले में फंसे जेडीएस के निलंबित सांसद प्रज्वल रेवन्ना बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतर चुके हैं। वहीं रेवन्ना आज एसआईटी के सामने पेश होंगे। वहीं यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष मोहम्मद हारिस नलपद का कहना है कि प्रज्वल रेवन्ना का भारत से बाहर जाने का कार्यक्रम भाजपा द्वारा प्रायोजित था। 26 मई को मतदान के बाद उन्हें तुरंत राजनयिक पासपोर्ट के साथ बाहर भेज दिया गया।

By Agency Edited By: Jeet Kumar Published: Fri, 31 May 2024 01:50 AM (IST)Updated: Fri, 31 May 2024 06:13 AM (IST)
बेंगलुरु के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरे निलंबित सांसद प्रज्वल रेवन्ना

 एएनआई, बेंगलुरु। अश्लील वीडियो मामले में फंसे जेडीएस के निलंबित सांसद प्रज्वल रेवन्ना बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतर चुके हैं। वहीं रेवन्ना आज एसआईटी के सामने पेश होंगे। वहीं, यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष मोहम्मद हारिस नलपद का कहना है कि प्रज्वल रेवन्ना का भारत से बाहर जाने का कार्यक्रम भाजपा द्वारा प्रायोजित था। 26 मई को मतदान के बाद उन्हें तुरंत राजनयिक पासपोर्ट के साथ बाहर भेज दिया गया।

जद (एस) के निलंबित सांसद प्रज्वल रेवन्ना के आगमन से पहले बेंगलुरु में सीआईडी ​​कार्यालय के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है जो अपने खिलाफ यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे हैं। वहीं, रेवन्ना को एसआईटी ने हिरासत में ले लिया है।

जद (एस) के निलंबित नेता प्रज्वल रेवन्ना को बेंगलुरु में सीआईडी ​​कार्यालय लाया गया। उन्हें एसआईटी ने गिरफ्तार कर लिया है और मेडिकल जांच के लिए सरकारी अस्पताल लाए जाने की संभावना है। वहीं, विशेष जांच दल (एसआईटी) बेंगलुरु हवाई अड्डे से दो सूटकेस ले गई थी।

ब्लूकार्नर नोटिस जारी किया गया था

इस बीच कर्नाटक के गृह मंत्री जी.परमेश्वरा ने कहा कि उन्हें पता चला है कि रेवन्ना बेंगलुरु वापस लौट रहे हैं। उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट पहले ही जारी हो चुका है। इसलिए उन्हें एयरपोर्ट पर ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 33 वर्षीय प्रज्वल पिछले 34 दिनों से किसी गुमनाम स्थान पर थे और यहां उन्हें जांच एजेंसियां हर तरफ तलाश रही थीं।

एक अदालत ने उनके खिलाफ वारंट जारी किया है और इंटरपोल ने ब्लूकार्नर नोटिस जारी किया है। गुरुवार को रेवन्ना की गिरफ्तारी के लिए एसआइटी के अधिकारियों ने बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर बी.दयानंद के साथ सुरक्षा व्यवस्था के लिए बैठक भी की है।

26 अप्रैल को ही देश छोड़कर जर्मनी फरार हो गए थे

उल्लेखनीय है कि सेक्स स्केंडल के उनकी वीडियो सामने आते ही प्रज्वल रेवन्ना विगत 26 अप्रैल को ही देश छोड़कर जर्मनी फरार हो गए थे। प्रज्वल ने हाल ही में वीडियो संदेश में बताया था कि वह 31 मई को लुफ्थांसा एयरलाइंस के विमान से बेंगलुरु लौट रहे हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.