Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अनंत-राधिका की शादी में शाहरुख से मिले जॉन सीना तो नहीं रहा खुशी का ठिकाना, किंग खान से कह दी दिल की बात

Anant-Radhika Wedding अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में दुनियाभर की हस्तियों का तांता लगा रहा। ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर समेत कई दिग्गजों ने इस हाई प्रोफाइल शादी में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। वहीं फिल्म और खेल जगत की हस्तियों ने भी शिरकत किया। दिग्गज अमेरिकी रेसलर जॉन सीना भी शादी में शामिल होने मुंबई पहुंचे थे।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Sun, 14 Jul 2024 12:01 AM (IST)
Hero Image
फिल्म अभिनेता शाहरुख खान और रेसलर जॉन सीना। (फोटो- John Cena)

ऑनलाइन डेस्क, मुंबई। उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने अमेरिकी के दिग्गज रेसलर जॉन सीना भी पहुंचे। अंबानी परिवार के स्वागत ने जॉन सीना का दिल जीत लिया है। शादी के दौरान जॉन सीना ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान से भी मुलाकात की। मुंबई से लौटने के बाद जॉन सीना ने ट्वीट कर यह जानकारी साझा की।

यह भी पढ़ें: अनंत-राधिका ने पैर छूकर लिया पीएम मोदी का आशीर्वाद; कई दिग्गज भी पहुंचे

जॉन सीना ने कहा कि शादी समारोह में कई नए दोस्तों से मिलने का मौका मिला। इनमें से एक शाहरुख खान भी हैं। जॉन सीना ने कहा कि शाहरुख से मिलते वक्त मैंने कहा कि आपका सकारात्मक प्रभाव मेरे जीवन पर पड़ा है। जॉन सीना ने अनंत-राधिका की शादी में जोरदार स्वागत पर शुक्रिया भी अदा किया।

आशीर्वाद देने पहुंचे पीएम मोदी

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधे। दोनों की शादी जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में हुई। दुनिया भर की हस्तियों ने शादी में शिरकत की। 13 जुलाई को जियो वर्ल्ड सेंटर में अनंत और राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी आयोजित की गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई हस्तियों ने वर-वधु को आशीर्वाद दिया।

24 घंटे बहुत ही शानदार रहे हैं। बेमिसाल गर्मजोशी और आतिथ्य के लिए मैं अंबानी परिवार का आभारी हूं। यह अनुभव कई अविस्मरणीय पलों से भरा रहा है। इससे मुझे अनगिनत नए दोस्तों से जुड़ने का मौका मिला। इसमें शाहरुख खान से मिलना और उन्हें व्यक्तिगत रूप से यह बताना कि उन्होंने मेरे जीवन पर कितना सकारात्मक प्रभाव डाला है भी शामिल है। जॉन सीना, अमेरिकी रेसलर।

यह भी पढ़ें: करीना कपूर ने मिस की अनंत-राधिका की शादी, अब पोस्ट कर न्यूली वेड कपल को दी बधाई