Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अब कलबुर्गी एयरपोर्ट को मिली बम की धमकी, विमान से यात्रियों को उतारा गया; गहन तलाशी अभियान जारी

Kalaburagi Airport Bomb Threat देश में एयरपोर्ट को बम धमकी मिलने का सिलसिला जारी है। अब कर्नाटक के कलबुर्गी एयरपोर्ट को धमकी भरी ईमेल मिली है। इसके बाद सभी यात्रियों और कर्मचारियों को सुरक्षित स्थान पर भेज दिया गया है। पूरे परिसर की गहन जांच की जा रही है। हवाईअड्डा निदेशक को ईमेल अज्ञात आईडी के माध्यम से भेजा गया है।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Mon, 24 Jun 2024 01:09 PM (IST)
Hero Image
कर्नाटक के कलबुर्गी एयरपोर्ट को मिली बम की धमकी। (प्रतीकात्मक फोटो)

पीटीआई, कलबुर्गी (कर्नाटक)। दिल्ली एयरपोर्ट के बाद अब कर्नाटक के कलबुर्गी एयरपोर्ट को बम की धमकी मिली है। पुलिस के मुताबिक तलाशी अभियान जारी है। सोमवार को यह धमकी ईमेल के माध्यम से दी गई है। पुलिस के मुताबिक एयरपोर्ट परिसर में बम निरोधक दस्ते और डॉग स्क्वॉड सघन जांच में जुटे हैं।

यह भी पढ़ें: जहरीली शराब से 57 की गई जान, कमल हासन ने पीड़ितों को बताया लापरवाह; मनोरोग केंद्र बनाने की मांग उठाई

विमान से सभी यात्रियों को उतारा गया

कलबुर्गी के पुलिस आयुक्त चेतन आर ने बताया कि हवाईअड्डा निदेशक को आज सुबह एक अज्ञात आईडी से ईमेल मिला। इसमें दावा किया गया कि हवाईअड्डा परिसर में बम रखा गया है। उन्होंने कहा कि बम धमकी की सूचना मिलते ही बम निरोधक दस्ते को तुरंत मौके पर भेजा गया। विमान में सवार सभी यात्रियों को उतार लिया गया। हवाई अड्डे के सभी कर्मचारियों और यात्रियों को सुरक्षित स्थान पर भेज दिया गया है। परिसर में गहन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज, दिल्ली HC के जमानत पर रोक के खिलाफ दायर की है याचिका