Move to Jagran APP

ईमानदार राजनीति के लिए एमएनएम को करें दान, राजनेता कमल हासन ने लोगों से की अपील

सुपरस्टार से राजनेता बने कमल हासन ने अपनी राजनीतिक पार्टी मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) के लिए जनता से चंदा मांगने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि एमएनएम लोगों की भलाई के लिए काम कर रही है। एमएनएम ने अधिकांश निगमों और नगर पालिकाओं में अपने उम्मीदवार खड़े किए हैं।

By Geetika SharmaEdited By: Updated: Thu, 03 Feb 2022 11:13 AM (IST)
Hero Image
ईमानदार राजनीति के लिए एमएनएम को करें दान, राजनेता कमल हासन ने लोगों से की अपील

चेन्नई, एजेंसियां। सुपरस्टार से राजनेता बने कमल हासन ने घोषणा की है कि वह अपनी राजनीतिक पार्टी मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) के लिए जनता से चंदा मांगेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी में क्षमता और ईमानदारी है, लेकिन धन की कमी है।अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने एक बयान में कहा कि वह लोगों के जीवन में बदलाव लाने के लिए चंदा मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह न केवल लोगों की भलाई के लिए बल्कि अगली पीढ़ी के लिए अच्छी आजीविका सुनिश्चित करने के लिए भी पैसा मांग रहे हैं।

लोगों की भलाई के लिए काम कर रही एमएनएम

कमल हासन ने कहा कि ईमानदारी से राजनीति करने के लिए जनता से चंदा मांगा जा रहा है। उन्होंने कहा कि वह राजनीतिक दल में टैक्स के बाद अपनी कमाई में ही आदान-प्रदान कर रहे थे, लेकिन राजनीति में भ्रष्ट लोगों को चुनौती देने के लिए इतना काफी नहीं है। उन्होंने कहा कि एमएनएम लोगों की भलाई के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी भ्रष्ट लोगों से मुकाबला कर रही है और इसके लिए उनकी पार्टी में साहस की कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि फिल्म उद्योग में कई लोग उन्हें पैगंबरर के रूप में संबोधित करते थे, लेकिन वह भविष्यवाणियों में नहीं बल्कि विश्वास और काम में विश्वास करते हैं।

चंदा लेने के फैसले से निराश लोग व पार्टी कार्यकर्ता

एमएनएम ने पहले ही अधिकांश निगमों और नगर पालिकाओं में अपने उम्मीदवार खड़े किए हैं। इसके चलते शहरी निकाय चुनावों में पार्टी के कुछ सीटें जीतने की उम्मीद भी है, लेकिन पार्टी को अभी तक नगर पंचायत सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए उतने उम्मीदवार नहीं मिले हैं। वहीं, कमल हासन के चंदा लेने के फैसले का पहले आम जनता और उनकी अपनी पार्टी के लोगों ने स्वागत नहीं किया था, लेकिन सुपरस्टार राजनीतिक दल और उसकी गतिविधियों को आगे बढ़ाने के लिए जनता से पैसे मांग रहे हैं।