Move to Jagran APP

Bengaluru: कन्नड़ अभिनेता दर्शन की पत्नी ने उनके प्रशंसकों से की शांत रहने की अपील, हत्या मामले में न्यायिक हिरासत में हैं कई आरोपी

कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीपा कथित हत्या के मामले में न्यायिक हिरासत में हैं। इस दौरान उनकी पत्नी विजयलक्ष्मी ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने अपने पति के प्रशंसकों को सेलिब्रिटी कहा। उन्होंने आगे कहा कि अभिनेता को मिल रहे समर्थन से वह अत्यंत प्रभावित हैं। विजयलक्ष्मी ने कहा कि ये बुरा समय भी बीत जाएगा और सत्य की जीत होगी।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Published: Thu, 27 Jun 2024 09:44 AM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2024 09:44 AM (IST)
विजयलक्ष्मी ने की लोगों से शांत रहने की अपील (फाइल फोटो)

पीटीआई, बेंगलुरु। हत्या के एक मामले में गिरफ्तार कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीपा की पत्नी ने उनके प्रशंसकों से शांत रहने और अच्छे कामों पर ध्यान केंद्रित करने का आग्रह किया है।

विजयलक्ष्मी ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फैन आर्ट साझा किया, जिसके साथ एक संदेश भी था, जिसमें उन्होंने अपने पति के प्रशंसकों को "सेलिब्रिटी" कहा और कहा कि अभिनेता को मिल रहे समर्थन से वह "अत्यंत प्रभावित" हैं।

दर्शन आपसे बहुत प्यार करते हैं- विजयलक्ष्मी

विजयलक्ष्मी ने कहा, हमारे सभी सेलेब्रिटीज को बुलाया गया है। आप सभी जानते हैं कि दर्शन आपसे कितना प्यार करते हैं। यह दुखद है कि आज हम इस स्थिति में हैं और हमें उनसे दूरी बनाकर रखनी पड़ रही है। मैंने उनसे बाहर की स्थिति के बारे में विस्तार से बात की है और इसने उनके दिल को छू लिया है।

दर्शन ने अपने सभी सेलेब्रिटीज से शांत रहने और अच्छे काम करने पर ध्यान देने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें यकीन है कि वह आपकी प्रार्थनाओं का हिस्सा होंगे।

न्यायिक प्रणाली पर है पूरा भरोसा- विजयलक्ष्मी

उन्होंने कहा, हमें अपने देश की न्यायिक प्रणाली पर पूरा भरोसा है और मुझे यकीन है कि आने वाले दिन अच्छे होंगे। मेरा दृढ़ विश्वास है कि जो लोग दर्शन की अनुपस्थिति के दौरान शब्दों/कार्यों के माध्यम से उन्हें नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें मां चामुंडेश्वरी संभाल लेंगी।

विजयलक्ष्मी ने अभिनेता के प्रशंसकों से इन कठिन समय में उनका समर्थन करते रहने का आग्रह किया और कहा, आपका शांत रहना हमारी सबसे बड़ी ताकत होगी। यह समय भी बीत जाएगा। सत्य की जीत होगी।

रेणुकास्वामी की कथित हत्या में दर्शन और उसके मित्र पवित्र गौड़ा सहित कुल 17 लोग आरोपी हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, अभिनेता के प्रशंसक 33 वर्षीय रेणुोकास्वामी ने गौड़ा को अश्लील संदेश भेजे थे, जिससे दर्शन नाराज हो गया और कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी गई। उसका शव 9 जून को यहां सुमनहल्ली में एक अपार्टमेंट के बगल में एक स्टॉर्मवॉटर नाले के पास मिला था।

दर्शन और अन्य आरोपी फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं।

यह भी पढ़ें- प्रेम संबंध के आरोप में विवाहित महिला को पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल; पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- Bolivia Coup Attempt: बोलीविया में तख्तापलट की कोशिश हुई नाकाम, बोलीवियाई सेना के कमांडर को पुलिस ने किया गिरफ्तार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.