Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कर्नाटक की खौफनाक कहानी: 19 साल की लड़की से दुष्कर्म, फिर पत्थर से कुचला सिर; झाड़ियों में फेंका शव

कर्नाटक के बीदर में एक जघन्य वारदात में आरोपियों ने पहले 19 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म किया फिर पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी और शव झाड़ियों में फेंककर भाग गए। युवती के माता पिता ने सप्ताहभर पहले उसके गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज कराई थी। अब उसका शव बरामद किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Agency Edited By: Sachin Pandey Updated: Thu, 05 Sep 2024 05:20 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने आरोपियों पर दुष्कर्म और हत्या का मामला दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है। (File Image)

पीटीआई, बीदर। कर्नाटक बीदर जिले के गुणतीर्थवाड़ी गांव में अपने घर से लापता होने के कुछ दिनों बाद एक 19 वर्षीय युवती का शव बरामद किया गया है। पुलिस के अनुसार शव में कई चोटों के निशान मिले हैं, जिसके बाद दुष्कर्म और हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

कर्नाटक पुलिस ने समाचार एजेंसी पीटीआई को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि कथित तौर पर 29 अगस्त को हुई घटना के सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि युवती के सिर पर पत्थर से वार करने के बाद कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी गई और बाद में उसके शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया।

यौन उप्तीड़न का संदेह

पुलिस को संदेह है कि उसके साथ यौन उत्पीड़न किया गया था। हालांकि, पुष्टि के लिए मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पुलिस ने एजेंसी से कहा कि पीड़िता 29 अगस्त से लापता थी और उसके माता-पिता ने दो दिन बाद बसवकल्याण पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस अधिकारी ने कहा, 'हमने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया और जांच शुरू की। एक सितंबर को उसका शव बरामद किया गया था, उसके शरीर पर सिर सहित कई चोटें थीं। हमने शुरू में हत्या का मामला दर्ज किया था और आरोपी अज्ञात थे। फिर तकनीकी सबूतों के आधार पर हमने शुरुआत की।'

तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी की तलाश में उन्हें तीन लोग मिले जो मृतिका के लापता होने के दिन उसके संपर्क में थे। उनमें से एक युवती के गांव का ही रहने वाला है। अधिकारी ने कहा कि इसके बाद आरोपी को पकड़ा गया, जिसने पूछताछ के दौरान युवती की हत्या करने की बात कबूली। उसने बताया कि दो अन्य लोग भी उसके साथ थे, जो घटना के दौरान दूर से उसे बचा रहे थे।

पुलिस ने कहा कि घटना में शामिल सभी तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। अन्य चोटों के अलावा युवती के सिर में भी चोट लगी है। यौन उत्पीड़न के संदेह और पूछताछ के आधार पर एफआईआर में दुष्कर्म की धाराएं जोड़ दी गई हैं। आगे की जांच जारी है।