Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karnataka: मांड्या की विश्वेश्वरैया नहर में कार गिरने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, मृतकों में एक बच्चा भी शामिल

कर्नाटक के मांड्या के पांडवपुरा जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। पांडवपुरा जिले के पास नहर में एक कार गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई है। सभी पांचों मृतक एक दूसरे के रिश्तेदार है। मैसूर में एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। पुलिस ने जानकारी दी कि हमने उनके परिवार वालों को सूचित कर दिया है।

By AgencyEdited By: Piyush KumarUpdated: Wed, 08 Nov 2023 09:26 AM (IST)
Hero Image
पांडवपुरा जिले के पास नहर में एक कार गिरने से पांच लोगों की मौत।(फोटो सोर्स: एएनआई)

एएनआई, मांड्या। कर्नाटक के मांड्या में विश्वेश्वरैया नहर में कार गिरने से एक बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई। मांड्या पुलिस ने जानकारी दी कि पुलिस को सूचना मिलने के बाद बचाव अभियान शुरू किया गया। 

सभी मृतक एक दूसरे के रिश्तेदार: मांड्या पुलिस

मांड्या के उप प्रभागीय अधिकारी नंदीश ने समाचार एजेंसी एएनआई को जानकारी दी,"हमें मिली जानकारी के अनुसार, वे मैसूर में एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। हमने उनके परिवार वालों को सूचित कर दिया है। हमारी जानकारी के अनुसार वे सभी रिश्तेदार हैं।"

सभी मृतकों की हुई पहचान 

पुलिस ने बताया," सभी पीड़ित कर्नाटक के तुमकुरु जिले के तिप्तूर के रहने वाले थे। वे तुमकुरु के टिपतुर में गुंगरहल्ली के रहने वाले थे, लेकिन सभी भद्रावती में रह रहे थे।" पीड़ितों की पहचान चंद्रप्पा, कृष्णप्पा, धनंजय, बाबू और जयन्ना के रूप में की गई।

यह भी पढ़ें: Road Accidents: हादसे रोकने के लिए ट्रकों-बसों में लगेंगे सेंसर, ऐसे करेंगे काम; सड़क एक्सीडेंट में होगी कमी