Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karnataka: 'ये तो ट्रेलर है, फिल्म अभी बाकी है', CM सिद्दरमैया समेत कई कैबिनेट मंत्रियों को आया धमकी भरा मेल

Threat Mail To Karnatakas CM And Cabinet Ministers कर्नाटक में सीएम सिद्दरमैया समेत कई कैबिनेट मंत्रियों को एक साथ धमकी भरा मेल आया है जिसके बाद पूरा पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है। सीसीबी पुलिस ने फिलहाल शिकायत दर्ज कर ली है और जांच में जुट गई है। पुलिस को अब तक इस मामले में कोई सुराग नहीं मिला है।

By Agency Edited By: Shalini Kumari Updated: Tue, 05 Mar 2024 02:22 PM (IST)
Hero Image
सीएम सिद्दरमैया को आया धमकी भरा मेल (फाइल फोटो)

एजेंसी, बेंगलुरु। कर्नाटक में सीएम सिद्दरमैया समेत कई कैबिनेट मंत्रियों को एक साथ धमकी भरा मेल आने से पूरे महकमे में हंगामा फैल गया है। दरअसल, सीसीबी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।

ये धमकी मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार और राज्य के गृह मंत्री जी परमेश्वर सहित प्रमुख हस्तियों को भेजी गई थीं। shahidkhan10786@protonmail.com के ईमेल से सभी को यह धमकी मिली है।

'फिल्म का ट्रेलर कैसा लगा'

मेल में लिखा, "फिल्म का ट्रेलर आपको कैसा लगा? अगर आप हमें 2.5 मिलियन डॉलर नहीं देंगे, तो हम पूरे कर्नाटक में बसों, ट्रेनों, मंदिरों, होटलों और सार्वजनिक क्षेत्रों में बड़े विस्फोट करेंगे। हम आपको एक और ट्रेलर दिखाना चाहते हैं। हम अगला विस्फोट अंबारी उत्सव बस में करने जा रहे हैं। अंबारी उत्सव बस विस्फोट के बाद, हम सोशल मीडिया पर अपनी मांग उठाएंगे और आपको भेजे गए मेल के स्क्रीनशॉट अपलोड करेंगे। हम अगले विस्फोट के बारे में जानकारी पोस्ट करेंगे।" इस बीच बेंगलुरु सिटी क्राइम ब्रांच पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पीएम मोदी को धमकी देने वाला गिरफ्तार

इससे पहले, कर्नाटक पुलिस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करने के आरोप में मोहम्मद रसूल कद्दारे नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था, जिसमें उसने पीएम नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी थी।

कर्नाटक के यादगिरि के सुरपुर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज होने के बाद गिरफ्तारी की गई। आरोपी पर यादगिरि के सुरपुर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 505(1)(B), 25(1)(B) और शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने कहा, "अपने मोबाइल फोन पर वीडियो बनाने वाले रसूल ने प्रधानमंत्री मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को अस्पष्ट शब्दों में गाली दी।"

भाजपा ने राज्य सरकार पर बोला हमला

घटना पर बोलते हुए भारतीय जनता पार्टी के नेता और वरिष्ठ वकील नलिन कोहली ने कहा कि कर्नाटक में अचानक ऐसे तत्व सामने आने लगे हैं, जो आपत्तिजनक नारे कहना चाहते हैं, जो पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी देते हैं और जो रेस्तरां में बम रख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Mukhtar Ansari: 'वह एक खूंखार अपराधी...', मुख्तार अंसारी की याचिका पर SC ने की कड़ी टिप्पणी

उन्होंने कहा, "इससे पता चलता है कि कर्नाटक में ऐसे तत्व अचानक सामने आने लगे हैं जो आपत्तिजनक नारे कहना चाहते हैं, जो पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं और जो एक रेस्तरां में बम रख रहे हैं। कर्नाटक पुलिस और अन्य एजेंसियां ​​वास्तव में काम कर रही हैं, लेकिन इस सब के पीछे की मानसिकता क्या है?"

यह भी पढ़ें: Money Laundering Case: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने केस को खारिज किया