Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

स्कूल ट्रिप पर गई प्रिंसिपल छात्र के साथ हुई रोमांटिक, वायरल हुई इंटिमेट तस्वीरें तो हो गया बवाल

चिक्कबल्लापुर जिले के चिंतामणि तालुक में सरकारी हाई स्कूल मुरुगमल्ला की 42 वर्षीय प्रधानाध्यापिका को हाल ही में स्कूल पिकनिक के दौरान एक छात्र के साथ अनुचित व्यवहार करने का आरोपी पाया गया है। छात्र ने अपनी प्रिंसिपल के गाल पर किस किया और इसके बाद प्रिंसिपल ने भी अपने छात्र के गालों पर किस किया। प्रिंसिपल अपने छात्र के साथ रोमांटिक व्यवहार करते हुए भी नजर आ रही है।

By Agency Edited By: Shalini Kumari Updated: Sat, 30 Dec 2023 12:29 PM (IST)
Hero Image
छात्र के साथ रोमांटिक हुई महिला प्रिंसिपल

एएनआई, चिक्कबल्लापुर (कर्नाटक)। कर्नाटक के चिक्कबल्लापुर जिले से एक बेहद शर्मसार खबर सामने आ रही है। अधिकारियों ने कहा कि एक छात्रा के साथ अनुचित व्यवहार करने के लिए निलंबित कर दिया गया है।

पिकनिक क दौरान हुई रोमांटिक

दरअसल, चिक्कबल्लापुर  जिले के चिंतामणि तालुक में सरकारी हाई स्कूल, मुरुगमल्ला की 42 वर्षीय प्रधानाध्यापिका को हाल ही में स्कूल पिकनिक के दौरान एक छात्र के साथ अनुचित व्यवहार करने का आरोपी पाया गया है। स्कूल ट्रिप के दौरान एक छात्र के साथ रोमांटिक फोटो शूट करते एक हेड टीचर की तस्वीर पिछले दो दिनों में काफी जमकर वायरल हुई है।

रोमांटिक अंदाज में प्रिंसिपल और छात्र का वीडियो वायरल

तस्वीरों में छात्रा और प्रिंसिपल को आपत्तिजनक तरीके से पोज देते हुए देखा जा रहा है। कभी छात्र अपनी प्रिंसिपल की साड़ी खींच रहा है, तो कभी उसे गोद में उठा रहा है। इतना ही नहीं, छात्र ने अपनी प्रिंसिपल के गाल पर किस किया और इसके बाद प्रिंसिपल ने भी अपने छात्र के गालों पर किस किया। प्रिंसिपल अपने छात्र के साथ रोमांटिक व्यवहार करते हुए भी नजर आ रही है।

प्रिंसिपल और दो छात्रों के बीच रहा राज

गुरुवार को सोशल मीडिया पर इसका फोटो और वीडियो वायरल होने के बाद चिंतामणि जिला शिक्षा अधिकारी उमादेवी ने स्कूल का दौरा किया। उन्होंने इस दौरान पिकनिक पर गए साथी शिक्षकों, छात्रों और रसोई कर्मचारियों से पूछताछ की। उन्होंने कहा, "जो तस्वीरें वायरल हुईं, वे किसी इन दोनों का वीडियो बना रहे एक दूसरे छात्र बनाई गई थीं। दो छात्रों और प्रिंसिपल को छोड़कर, किसी अन्य कर्मचारी या छात्र को घटना की जानकारी नहीं थी।"

यह भी पढ़ें: पंजाब पुलिस मुख्यालय पर रॉकेट से हमला, सिद्धू मूसेवाला के मर्डर की साजिश रची; पढ़ें कौन है आतंकी लखबीर सिंह लांडा

प्रिंसिपल को स्कूल से किया निलंबित

शिक्षा अधिकारी उमादेवी ने कहा कि स्कूल के छात्र और कर्मचारी 22 से 25 दिसंबर तक होरानाडु, धर्मस्थल, याना और अन्य स्थानों पर शैक्षिक दौरे पर गए थे और उसी दौरान उक्त घटना हुई थी। बीईओ की अनुशंसा के अनुसार, स्कूल शिक्षा विभाग के जिला उपनिदेशक पी. बैलंजनप्पा ने एक आदेश जारी कर प्रिंसिपल को विभागीय जांच लंबित रहने तक सेवा से निलंबित कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Nepal Plane Crash: 11 महीने बाद खुला नेपाल के सबसे बड़े विमान हादसे का राज, 72 लोगों की गई थी जान; रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा