Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karnataka: दक्षिण कन्नड़ में मानवता हुई शर्मसार, पुरुष नर्स ने बुजुर्ग मरीज के साथ किया यौन शोषण; गिरफ्तार

Karnataka News कर्नाटक में पुलिस ने एक घरेलू नर्स को गिरफ्तार कर लिया है। इस आरोपी को अपनी एक बुजुर्ग मरीज के साथ यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

By AgencyEdited By: Shalini KumariUpdated: Sat, 01 Apr 2023 11:01 AM (IST)
Hero Image
बुजुर्ग मरीज का यौन शोषण करने वाला आरोपी गिरफ्तार

दक्षिण कन्नड़, एजेंसी। कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आ रही है। दक्षिण कन्नड़ जिले के मुदुबिदरे कस्बे में एक घरेलू नर्स बुजुर्ग मरीज का यौन उत्पीड़न करते हुए पकड़ा गया है। फिलहाल, कर्नाटक पुलिस ने आरोपी नर्स को गिरफ्तार कर लिया है। इस बात की जानकारी पुलिस ने शनिवार को दी।

इलाज के बाद भी पीड़िता के हालात में नहीं हो रहा था परिवर्तन

पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, पीड़िता के परिवार के शिकायत के आधार पर गडग के रहने वाले 19 वर्षीय आरोपी शिवानंद को गिरफ्तार किया गया है। शिकायत के मुताबिक, आरोपी को कोडांगल्लू के पास हुडको कॉलोनी में एक बुजुर्ग मरीज के देखभाल के लिए नियुक्त किया गया था। हालांकि, पीड़िता देखभाल के बाद भी ठीक नहीं हो रही थी और डिप्रेशन में जाने लगी थी।

परिवार ने पीड़िता के कमरे में लगाया सीसीटीवी

इसको देखकर परिवार वाले काफी परेशान और हैरान थे कि आखिर इतने समय बाद भी मरीज में कोई बदलाव क्यों नहीं आ रहा। इसके कारण का पता लगाने के लिए परिवार वालों ने आरोपी नर्स को बिना बताए पीड़िता के कमरे में कैमरा लगा दिया। परिवार को पहले ही नर्स पर संदेह होने लगा था। इसके बाद कैमरे में रिकॉर्ड हुई चीजों ने परिवार वालों के होश उड़ा दिए।

कैमरे में रिकॉर्ड हुई शर्मनाक हरकत

कमरे में लगे सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा था कि 19 वर्षीय आरोपी पीड़िता के साथ अप्रकृतिक रूप से संबंध बनाने का प्रयास करता था, यदि पीड़िता इसके लिए राजी नहीं होती थी तो, उसके साथ मारपीट भी करता था। मजबूर होने के कारण पीड़िता अपने लिए मदद मांगने में असक्षम होती थी।

कई धाराओं के तहत आरोपी गिरफ्तार

इसके बाद पीड़िता के परिवार ने तुरंत मुदुबिदारे पुलिस को इस बात की जानकारी दी और शिकायत दर्ज कराई। इसके साथ ही, सबूत के तौर पर रिकॉर्ड किया गया फुटेज भी दिखाया। फिलहाल, आरोपी को कई धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की आगे की जांच जारी है।