Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karnataka News: गुस्साए लोगों ने विधायक के फाड़े कपड़े, 10 गिरफ्तार; जानें पूरा मामला

कर्नाटक के एक गांव में हाथी के हमले से महिला की मौत के बाद स्थानीय लोगों ने विधायक कुमारस्वामी के कपड़े कथित रूप से फाड़ दिए। लोगों का आरोप है कि विधायक ने हमले का ठीक से जवाब नहीं दिया।

By AgencyEdited By: Achyut KumarUpdated: Mon, 21 Nov 2022 01:09 PM (IST)
Hero Image
कर्नाटक में लोगों ने विधायक का फाड़ा कपड़ा (फोटो- एएनआइ)

चिक्कमगलूर (कर्नाटक), एजेंसियां। कर्नाटक के हुलमने गांव के लोगों ने हाथी के हमले में एक महिला की मौत के बाद मुदिगेरे विधायक एमपी कुमारस्वामी के कपड़े कथित रूप से फाड़ दिए और उनके साथ मारपीट की। ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि विधायक ने हाथी के हमले का ठीक से जवाब नहीं दिया। पुलिस ने मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

10 लोग गिरफ्तार

समाचार एजेंसी आइएएनएस के मुताबिक, मुदिगेरे विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक से मारपीट के आरोप में सोमवार को 10 ग्रामीणों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारियां मुदुगेरे तालुक के हुल्लेमाने कुंडुरु गांव से की गईं, जहां रविवार को यह घटना हुई थी।

लोगों ने विधायक पर निकाला अपना गुस्सा

सूत्रों के अनुसार हाथी के हमले में मृत महिला के शव को लेकर ग्रामीण विरोध कर रहे थे। भाजपा विधायक कुमारस्वामी ने देर शाम घटनास्थल का दौरा किया था। हाथियों के खतरे के संबंध में कुछ नहीं करने और देर से पहुंचने पर ग्रामीणों ने भाजपा विधायक पर अपना गुस्सा निकाला। हालांकि, वे सुबह से विरोध कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: चोरों पर पहली स्टडीः जानिए किसी घर में चोरी करने से पहले चोर कौन-कौन सी बातें देखते हैं

विधायक के साथ लोगों ने की गाली-गलौज

विधायक के पहुंचने पर ग्रामीणों का गुस्सा भड़क उठा। उन्होंने विधायक के साथ गाली-गलौज की, उनके कपड़े फाड़े और पिटाई करने लगे। बाद में उनका पीछा किया। पथराव के बीच, विधायक को बचा लिया गया और पुलिस उनको उनके वाहन तक ले गई। ग्रामीणों ने वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया था।

ये भी पढ़ें: Fact Check : KBC की 25 लाख रुपये की लॉटरी के नाम पर वायरल हो रहा मैसेज फर्जी है

पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

विधायक कुमारस्वामी के आसपास की भीड़ को शांत करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। हाथी के हमले में मारी गई महिला शोभा का अंतिम संस्कार किया जाना बाकी है। पुलिस की कार्रवाई से गांव में और अधिक अस्थिर स्थिति पैदा हो सकती है। मामले में आगे की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें: Mangaluru Auto Blast: आरोपी के खिलाफ पहले से दर्ज हैं तीन मामले, NIA को सौंपी जा सकती है मामले की जांच