Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karnataka News: कर्नाटक में दर्दनाक हादसा, चलती ट्रेन की चपेट में आए परिवार के तीन सदस्य; हुई मौत

कर्नाटक के गौरीबिदनूर इलाके में एक परिवार के तीन सदस्य चलती ट्रेन की चपेट में आ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को शक है कि आत्महत्या का मामला है।

By Jagran NewsEdited By: Shalini KumariUpdated: Mon, 09 Jan 2023 03:32 PM (IST)
Hero Image
ट्रेन की चपेट में आने से परिवार के तीन सदस्यों की मौत।

कर्नाटक, पीटीआई। कर्नाटक में सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया है। दरअसल चिक्काबल्लापुर के गौरीबिदनूर में सोमवार सुबह पति-पत्नी समेत एक ही परिवार के तीन सदस्य ट्रेन की चपेट में आ गए जिससे उनकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पुंची। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों के शव को कब्जे में ले लिया है।

पुलिस को आत्महत्या की आशंका

गौरीबिदनूर में सोमवार सुबह पति-पत्नी के साथ उनकी बेटी ट्रेन के आगे आकर कट गए जिससे तीनों की दर्दनाक मौत हो गी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। साथ ही शवों की पहचान के लिए जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। हालांकि, अब तक पुलिस को संदेह है कि यह एक आत्महत्या की घटना है। पुलिस के अनुसार, यह घटना गौरीबिदनूर के थोंडेभावी गांव में हुई, जहां एक व्यक्ति, उसकी पत्नी और उनकी बेटी के क्षत-विक्षत शव रेलवे ट्रैक पर पाए गए।

बढ़ रहे आत्महत्या के मामले

आए दिन ऐसे कई मामले सामने आते हैं जिसमें लोग ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे देते हैं। हाल ही में ऐसा एक मामला झारखंड से सामने आया था। इसमें एक 18 वर्षीय युवक ने अपना जन्मदिन मनाया और इसके अगले ही दिन ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। परिजनों का कहना है कि युवक का परिवार में किसी के साथ कोई झगड़ा नहीं हुआ था। वह मंदिर घूमने के बहाने घर से निकला था और वापस घर नहीं आया।

यह भी पढ़ें: Karnatka News: कर्नाटक के मांड्या में बैलगाड़ी प्रतियोगिता के दौरान हुआ हादसा, एक व्यक्ति की मौत

कर्नाटक के स्कूल में बम की धमकी से हड़कंप, मौके पर पुलिस और डॉग स्क्वॉड की टीम