Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karnataka: महारानी क्लस्टर यूनिवर्सिटी में बेकाबू कार ने दो छात्राओं को मारी टक्कर, प्रोफेसर के खिलाफ केस दर्ज

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में शनिवार की सुबह महारानी क्लस्टर यूनिवर्सिटी के परिसर के अंदर एक प्रोफेसर की कार ने कथित तौर पर दो छात्राओं और एक प्रोफेसर को टक्कर मार दी जिससे वे घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक इस दुर्घटना में तेज रफ्तार कार चला रहे प्रोफेसर एच नागराज भी घायल हो गए हैं। घायलों में से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

By AgencyEdited By: Achyut KumarUpdated: Sat, 07 Oct 2023 04:02 PM (IST)
Hero Image
कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में प्रोफेसर की कार ने छात्राओं को मारी टक्कर

पीटीआई, बेंगलुरु। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में स्थित महारानी क्लस्टर यूनिवर्सिटी (Maharani Cluster University) के एक प्रोफेसर ने अपने सहयोगी और दो छात्राओं को टक्कर मार दी, जिससे वे घायल हो गए।। यह घटना कैंपस के अंदर शनिवार सुबह हुई।

तेज गति से कार चला रहे थे प्रोफेसर

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कार चलाने वाले प्रोफेसर एच नागराज थे। वे भी दुर्घटना के दौरान घायल हो गए हैं। प्रोफेसर तेज गति से कार चला रहे थे। 

घायलों को सेंट मार्था अस्पताल में कराया गया भर्ती

बताया जा रहा है कि घायलों में से एक की हालत गंभीर है। अन्य को मामूली चोटें आई हैं। सभी को सेंट मार्था अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: कर्नाटक में हफ्तेभर में चोरी हो गया 10 लाख की लागत से बना बस स्टैंड, अब दर्ज हुआ केस

कैसे हुआ हादसा?

पुलिस ने बताया कि हादसा उस समय हुआ, जब नागराज अपनी ऑटोमेटिक कार को पार्क करने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने ब्रेक लगाने की बजाय, गलती से एक्सीलेटर पर पैर रख दिया, जिससे दो छात्राएं और एक अन्य प्रोफेसर इसकी चपेट में आ गए।

यह भी पढ़ें: Sex Worker Murder Case: कर्नाटक हाईकोर्ट ने आरोपी को सुनाई उम्रकैद की सजा, इस तरह वारदात को दिया था अंजाम

आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ केस दर्ज

डीएसपी (नॉर्थ ट्रैफिक) सचिन घोरपड़े ने बताया कि आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 (लापरवाही से गाड़ी चलाना) और 337 (दूसरे की जान को खतरे में डालना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अस्पताल में आरोपी का चल रहा इलाज

पुलिस का कहना है कि आरोपी प्रोफेसर को भी दुर्घटना में मामूली चोटें आई हैं, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर द्वारा फिट घोषित करने के बाद उसे गिरफ्तार किया जाएगा।