Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karnataka: तुरुवेकेरे में तेज रफ्तार कार ने मारी मोटरसाइकिल को टक्कर, 2 की ऑन द स्पॉट मौत; एक ने अस्पताल में तोड़ा दम

तुरुवेकेरे ( Karnataka road accident ) के पास एक तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे तीन लोगों की मौत हो गई। तिप्तुर के रहने वाले तीनों आदि चुंचनगिरि मठ से लौट रहे थे जब शनिवार रात यह दुर्घटना हुई। पुलिस ने रविवार को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि 21 वर्षीय अनिल कुमार और नरसिम्हा मूर्ति की मौके पर ही मौत हो गई ।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Updated: Sun, 07 Jan 2024 09:30 AM (IST)
Hero Image
तुरुवेकेरे में तेज रफ्तार कार ने मारी मोटरसाइकिल को टक्कर (Image: Representative)

पीटीआई, तुमकुर। कर्नाटक में तुमकुरु जिले का एक पंचायत शहर तुरुवेकेरे में रविवार को भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मर दी, जिससे 3 लोगों की मौत हो गई।

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि तीनों तिप्तुर के रहने वाले थे और आदि चुंचनगिरि मठ से लौट रहे थे जब शनिवार रात यह दुर्घटना हुई। पुलिस ने बताया कि 21 वर्षीय अनिल कुमार और नरसिम्हा मूर्ति की मौके पर ही मौत हो गई, 19 वर्षीय काव्या ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

कल भी हुई बेंगलुरु-पुणे हाईवे पर सड़क दुर्घटना

इससे पहले शनिवार सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग पर खड़ी दो कारों में एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे चार लोगों की मौत हो गई और दो घायल हो गए। हादसा बेंगलुरु-पुणे हाईवे पर बेलिगट्टी क्रॉस पर हुआ। मृतकों में से तीन हासन के हैं, जबकि एक बेंगलुरु का है। पुलिस ने कहा कि बुरी तरह क्षतिग्रस्त कारों से घायल लोगों को बाहर निकालने में उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

धारवाड़ के एसपी गोपाल बयाकोड घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। राज्य के श्रम और जिला प्रभारी मंत्री धारवाड़ संतोष लाड ने केआईएमएस अस्पताल में घायलों से मुलाकात की।

यह भी पढ़ें: Andhra Pradesh: नेल्लोर में टीएसआरटीसी बस और लॉरी की टक्कर, ड्राइवर की मौके पर मौत; 7 अन्य की हालत गंभीर

यह भी पढ़ें; Hit And Run कानून पर नहीं थम रहा विरोध-प्रदर्शनों का दौर, कर्नाटक में 17 जनवरी से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाएंगे ट्रक मालिक