Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tamil Nadu: तमिलनाडु में केरल के व्यवसायी की हत्या, कार में मिला कटा हुआ गला

तमिलनाडु में केरल के एक व्यवसायी की निर्मम हत्या कर दी गई है। उसका गला कार में कटा हुआ पाया गया है। पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार मंगलवार को तमिलनाडु-केरल सीमा पर कालियाक्कविलाई में एक 44 वर्षीय व्यवसायी अपनी कार के अंदर मृत पाया गया। व्यक्ति की पहचान तिरुवनंतपुरम के निवासी दीपू के रूप में की गई

By Agency Edited By: Sachin Pandey Updated: Tue, 25 Jun 2024 11:45 PM (IST)
Hero Image
घटना तमिलनाडु-केरल सीमा पर कालियाक्कविलाई की है। (सांकेतिक तस्वीर)

पीटीआई, कन्याकुमारी। तमिलनाडु में केरल के व्यवसायी की हत्या कर दी गई है। पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार मंगलवार को तमिलनाडु-केरल सीमा पर कालियाक्कविलाई में एक 44 वर्षीय व्यवसायी अपनी कार के अंदर मृत पाया गया।

थुकले पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि 24 जून की देर रात को अंतर्राज्यीय सीमा के पास कार के अंदर उस व्यक्ति का गला कटा हुआ मिला था, जो बेसुध पड़ा था। व्यक्ति की पहचान तिरुवनंतपुरम के निवासी दीपू के रूप में की गई और ऐसा प्रतीत होता है कि उसका खदानों और ऐसे अन्य व्यवसायों में उपयोग किए जाने वाले क्रशर उपकरण से संबंधित व्यवसाय था।

शख्स के पास थे 10 लाख रुपए

पुलिस ने कहा, "ऐसा लगता है कि वह पोलाची जा रहा था और यात्रा एक बैकहो लोडर खरीदने के सौदे से संबंधित थी। उसकी पत्नी के बयान के अनुसार, उसके पास 10 लाख रुपए नकद थे। जांच जारी है।"