Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kerala: गुस्साए पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, धारदार हथियार से किया हमला; आरोपी पति की तलाश जारी

केरल के नल्लेपिल्ली में एक 32 वर्षीय महिला की उसके पति ने कथित तौर पर हत्या कर दी। जब महिला काम पर जा रही थी तभी पति ने पीछे से धारदार हथियार से हमला कर दिया। इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस फरार हुए आरोपी पति की तलाश में जुटी हुई है और मामले की जांच कर रही है।

By AgencyEdited By: Shalini KumariUpdated: Tue, 07 Nov 2023 01:07 PM (IST)
Hero Image
बहस के बाद पति ने कर दी पत्नी की हत्या

पीटीआई, पलक्कड़। मंगलवार को केरल के पलक्कड़ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, पुलिस ने कहा कि यहां के पास नल्लेपिल्ली में एक 32 वर्षीय महिला की उसके पति ने कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक महिला की पहचान उर्मिला के तौर पर की है और कहा कि जिस वक्त महिला काम पर जा रही थी, उसी दौरान आरोपी पति ने धारदार हथियार से उसपर हमला कर दिया।

इलाज के दौरान महिला की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक, इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने उर्मिला को घायल पाया और उसे इलाज के लिए तुरंत अस्पताल ले गए। अस्पताल से ही पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। इसी बीच डॉक्टरों ने उर्मिला को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल, पोस्टमार्टम के बाद शव उर्मिला के परिजनों को सौंप दिया जाएगा। हालांकि, अब तक पता नहीं चल सका है कि आखिर दंपति में किस बात को लेकर बहस हुई थी।  

यह भी पढ़ें: D B Chandregowda passed away: नहीं रहे कर्नाटक विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष डी. बी. चंद्रेगौड़ा, अपने आवास पर ली अंतिम सांस

मौके से फरार हुआ आरोपी पति

मामले की जांच में जुटी पुलिस ने बताया, "दंपत्ति कुछ समय से अलग रह रहे थे। ऐसा लगता है कि उन्होंने आज सुबह दोनों के बीच कुछ परेशानियां हो गईं।" पुलिस ने बताया कि घटना के बाद उर्मिला का पति फरार हो गया। पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को पकड़ने के लिए जांच जारी है।

यह भी पढ़ें: IPC 144 vs CrPC 144: जानिए IPC की धारा 144 और CrPC की धारा 144 में क्या है अंतर, यहां पढ़ें सभी सवालों के जवाब